ध्रैक के लिए दिन-रात एक करेंगे कार्यकर्ता

Rampur Updated Sun, 30 Sep 2012 12:00 PM IST
रामपुर बुशहर। भाजपा मंडल रामपुर ने विधानसभा क्षेत्र रामपुर से पीएस ध्रैक को टिकट दिए जाने पर मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल का आभार जताया है। मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र दड़ेल ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने उचित फैसला लिया है और यहां के सभी कार्यकर्ता इसका सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने के लिए दिन-रात एक करेंगे।
उन्होंने हाईकमान से मांग की कि पार्टी के लिए दस वर्ष से लगातार काम कर रहे पूर्व प्रत्याशी बृजलाल को उचित मान सम्मान दिया जाएगा। मंडल अध्यक्ष ने कांग्रेस नेताओं द्वारा विकास को लेकर की जा रही बयानबाजी की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि वर्षों सत्ता में रहने के बावजूद कांग्रेस ने रामपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास नहीं करवाया। इस बार यहां के लोग भाजपा प्रत्याशी को जिताकर कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पांच वर्ष के कार्यकाल में ननखड़ी में कालेज खोला, आईटीआई दी और कई योजनाओं के लिए करोड़ों रुपयों का बजट मुहैया करवाया। कांग्रेस विधायक नंदलाल को मुख्यमंत्री धूमल का आभारी होना चाहिए था, बावजूद इसके वह विरोध कर रहे हैं। नंदलाल ने विधायक रहते हुए अब तक ननखड़ी क्षेत्र के विकास के लिए कुछ कार्य नहीं किया। अब जबकि चुनाव नजदीक आ गए हैं तो वह ननखड़ी के गांव-गांव में घूमकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। यहां के लोग जागरूक हैं और इस बार सही नेतृत्व चुनेंगे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डाक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018