एक क्विंटल नागछतरी बरामद

Rampur Updated Mon, 16 Jul 2012 12:00 PM IST
रामपुर बुशहर। निरमंड पुलिस ने एक क्विंटल पांच किलो नागछतरी के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नागछतरी से लदी गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है। सोमवार को आरोपी न्यायालय में पेश किया जाएगा।
पुलिस ने शनिवार रात करीब दो बजे निरमंड में ब्लाक कार्यालय के समीप नाका लगाया था। करीब ढाई बजे पुलिस ने अरसू की ओर से आ रही बोलेरो नंबर एचपी 35-1167 को रोका तो इसके चालक का चेहरा पुलिस को सामने देखकर लाल हो गया। इस पर पुलिस ने वाहन की तलाशी शुरू की तो उसमें एक क्विंटल पांच किलो नागछतरी मिली। पुलिस ने चालक से लाइसेंस तथा परमिट मांगे तो वह दे नहीं पाया। इस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चालक गुमत ओबराय निवासी ठारला निरमंड को नागछतरी की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गाड़ी को नागछतरी समेत अपने कब्जे में ले लिया है।
निरमंड पुलिस थाना प्रभारी गुलाम अकबर ने नागछतरी की बरामदगी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में चालक ने बताया कि उसने नागछतरी निरमंड के जाओं से लाई है। नागछतरी उसने स्वयं खरीदी है या फिर किसी और ने दी, इसके बारे में पता लगाना बाकी है। पुलिस आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस रिमांड मिलने पर पुलिस उससे कड़ी पूछताछ करेगी, जिससे इस अवैध धंधे में संलिप्त और लोगों के बारे में भी जानकारी हासिल हो सके।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपने आज तक नहीं देखा होगा ऐसा डांस! चौंक जाएंगे देखकर

सोशल मीडिया पर अक्सर आपको कई चीजें वायरल होते हुए मिल जाती हैं लेकिन फिर भी कई चीजें ऐसी होती हैं जो वायरल तो हो रही हैं लेकिन आप तक नहीं पहुंच पातीं।

24 जनवरी 2018