दो दोस्तों की मौत से सराज में मातम

Mandi Updated Wed, 29 Jan 2014 05:47 AM IST
गोहर (मंडी)। गांव से कमाने की हसरत लिए शहर की ओर निकले दो युवकों की दर्दनाक मौत से सराजघाटी में मातम पसरा हुआ है। दोनों युवकों की बीते दिन बद्दी-बरोटीवाला सड़क पर वर्धमान चौक के पास निजी बस से कुचलकर मौत हो गई थी। इसमें से एक युवक की एक साल पहले ही शादी हुई थी। युवक काम करने निकले थे लेकिन रास्ते में हादसा हो गया। युवकों की मौत से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। युवकों की अचानक मौत से दो परिवार सदमे में है। बीते रविवार रात अपने दोस्त से मिलने क्वार्टर से बाइक पर सवार होकर निकले नाचन की छम्यार पंचायत के शेषराज और बाढू के समीप ठठेर गांव के घनश्याम को यह पता भी नहीं होगा की कुछ ही दूरी पर बस उन्हें कुचल देगी। रविवार रात को नौ बजे के करीब जैसे ही दोनों दोस्त मेगा मार्ट के पास से जा रहे थे, तो सामने से ओवर टेक करके आ रही एक निजी बस ने सीधा बाइक को टक्कर मार दी। दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। बस चालक मौके पर से फरार हो गया।
कुटाहची गांव के दिनेश जो मृतक युवकों के साथ बद्दी किसी फैक्टरी में काम करता था। उसे किसी ने इस दर्दनाक हादसे की सूचना दी। तब जाकर दिनेश और उसके दोस्तों ने घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस की मदद से दोनों शवों को बाहर निकाला। कुटाहची और ठठेर गांव में इस दर्दनाक हादसे की खबर मिलते ही सनसनी फैल गई। दोनों परिवारों की कमर टूट गई। कुटाहची गांव के शेषराज की एक साल पहले शादी हुई थी और ठठेर गांव का घनश्याम कुंवारा था। घनश्याम का एक बड़ा भाई है और शेषराज अपने माता पिता की इकलौती संतान थी। शेष राज की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता चूड़ामणी आईपीएच में बेलदार हैं। शेष राज की अभी कोई संतान नहीं है। मौत से दो घंटे पहले शेषराज ने घर में फोन करके अपनी पत्नी और पिता से बात भी की थी। इसके दो घंटे बाद उसकी मौत हो गई। इस हादसे से समूची कमरूघाटी में मातम छाया हुआ है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हिमाचल में भारी बर्फबारी, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा रहे हैं वाहन

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के कई इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी की वजह से दोनों ही राज्यों में पारा काफी ज्यादा गिर गया है और जगह जगह रास्ते बंद हो गए हैं।

14 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls