शिलग पाठशाला में मेधावी विद्यार्थियों को नवाजा

Mandi Updated Tue, 21 Jan 2014 05:48 AM IST
पधर (मंडी)। स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने हाई स्कूल शिलग के सालाना समारोह के दौरान स्कूल के मेधावी छात्रों को सम्मानित किया। शैक्षणिक गतिविधियों में अव्वल रहने पर छठी कक्षा के पंकज कुमार, ज्योति, सातवीं के निखिल, पंकज ठाकुर, अक्षिता, आठवीं के मनजीत कुमार, भानू प्रिया, इशा गुलेरिया, नौवीं कक्षा के कुशाल चंद, शबनम, हिमांशु और दसवीं कक्षा के हल्या देवी, भारत भूषण, तेज राम, सुनील कुमार, नीलकमल, अंबिका कुमारी प्रथम, द्वितीय व तृतीय श्रेणी में आने पर सम्मानित हुए। वर्ष भर स्कूल में सर्वाधिक हाजिरी भरने पर छठी कक्षा के गोपेश कुमार, सातवीं की हिमांशु, आठवीं की उमा भारती, नौवीं की मुस्कान और दसवीं कक्षा के अजय ठाकुर सम्मानित हुए। बैडमिंटन प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए ईशा बरवाल, मनोज कुमार, अंकित कुमार, संजय कुमार, रोहित कुमार को इनाम मिला। पेंटिंग कंपीटिशन में संदीप कुमार और गीतांजलि सम्मानित हुई। सांस्कृतिक गतिविधियों के लिए हल्या एंड पार्टी, गीतांजलि एवं सखियां, लोक नृत्य के लिए नेहा एंड पार्टी, शबनम एंड पार्टी, प्रिया एवं सखियां, एकल गीत के लिए ममता और कांता देवी, ग्रुप सांग के लिए शीतला एंड पार्टी और इंग्लिश सांग के लिए विनोद कुमार सम्मानित हुए। प्राथमिक पाठशाला शिलग के छात्र प्रवीन कुमार, रजत कुमार, अनुराग, तुशार गुलेरिया व शिवम शैक्षणिक गतिविधियों में अव्वल रहने पर स्वास्थ्य मंत्री के हाथों सम्मानित हुए। स्कूल के छात्र तुशार गुलेरिया को कविता पाठ, हरीश कुमार को एकल गीत और शिवम को चुटकुले सुनाने के लिए सम्मानित किया। इससे पूर्व मुख्याध्यापक ओम प्रकाश ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट मुख्यातिथि के सम्मुख प्रस्तुत की। भवानी सिंह राणा, करताप सिंह कैरो भी इस मौके पर मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हिमाचल में भारी बर्फबारी, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा रहे हैं वाहन

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के कई इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी की वजह से दोनों ही राज्यों में पारा काफी ज्यादा गिर गया है और जगह जगह रास्ते बंद हो गए हैं।

14 दिसंबर 2017