दुकान जली, लाखों का नुकसान

Mandi Updated Mon, 20 Jan 2014 05:48 AM IST
सरकाघाट (मंडी)। शहर के मुख्य बाजार में आग लगने से दुकान राख हो गई। इससे लाखों रुपयों का नुकसान हुआ है। कनफेक्शनरी की दुकान में शुक्रवार देर रात अचानक आग लग गई। दुकान से निकलते धुएं को एक टैक्सी चालक ने देखा। इसके बाद अफरातफरी मच गई। जब तक लोग मदद को जुटे, आग ने दुकान को राख में बदल दिया। घटना में दस-बारह लाख के नुकसान का अनुमान है। लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
जानकारी के अनुसार मुख्य बाजार सरकाघाट में विनोद कुमार की कनफेक्शनरी की दुकान में अचानक आग लग गई। दुकान से एक टैक्सी चालक ने धुआं निकलते हुए देखा। टैक्सी चालक ने पहले पास ही पड़ोसी दुकानदार को घटना के बारे जानकारी दी। इसके बाद प्रभावित दुकान के मालिक को अवगत करवाया गया। पड़ोसी दुकानदार के शोर मचाने पर आसपास से लोग इकट्ठा हो गए। लोगाें के बीच-बचाव करने से पास की अन्य दुकानाें को तो चपेट में आने से बचा लिया लेकिन प्रभावित दुकान को नहीं बचाया जा सका। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि विनोद कुमार ने पच्चीस वर्ष पूर्व पान बेचने से कारोबार शुरू किया था। मौजूदा समय में लाखाें का माल दुकान में रखा हुआ था। दुकान में रखे तीन फ्रिज भी जल गए। घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम रोहित राठौर भी मौके पर पहुंचे। तहसीलदार पवन शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि 10-12 लाख के नुकसान का अनुमान है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हिमाचल में भारी बर्फबारी, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा रहे हैं वाहन

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के कई इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी की वजह से दोनों ही राज्यों में पारा काफी ज्यादा गिर गया है और जगह जगह रास्ते बंद हो गए हैं।

14 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls