100 मीटर दौड़ में संदीप ने बाजी मारी

Mandi Updated Fri, 30 Nov 2012 12:00 PM IST
मंडी। युवा सेवाएं एवं खेल विभाग के तत्वावधान में विशेष आवश्यकता वाले बच्चों की ऐतिहासिक पड्डल मैदान में जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित की गई। समापन समारोह में एसडीएम राजेश कुमार ने बतौर मुख्य अतिथि विजेता खिलाड़ियों को मेडल देकर पुरस्कृत किया।
खेलकूद प्रतियोगिता में एचपीआईसीएसए सुंदरनगर, सहयोग स्कूल मंडी व नेरचौक और हिमालयन विकलांग संस्था मंडी के बच्चों ने भाग लिया। शारीरिक रूप से अक्षम 18 से 45 वर्ष की आयु वर्ग के पुरुष वर्ग की 200 मीटर की दौड़ में हिमालयन विकलांग संस्था मंडी के विजय ने पहला, विनोद ने दूसरा व उत्तम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। महिला वर्ग में एचपीआईएसए सुंदरनगर की रितु ने पहला, स्वरूपा ने दूसरा तथा हिमालयन विकलांग संस्था की दर्शनी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
18 से 45 आयु वर्ग में एचआई लड़कों के वर्ग में 100 मीटर दौड़ में सहयोग स्कूल मंडी के संदीप ने पहला, विक्रम ने दूसरा और विपिन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कियों में एचपीआईएसए सुंदरनगर की सुंदरू ने पहला, पारूल ने दूसरा और मुस्कान ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 50 मीटर वाक में सहयोग स्कूल मंडी के अमित ने पहला, हिमालयन विकलांग संस्था के धनी राम ने दूसरा और नरेश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। साफ्ट बाल थ्रो प्रतियोगिता लड़कों के वर्ग में सहयोग स्कूल नागचला के जितेंद्र ने पहला, सतीश ने दूसरा और राकेश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कियों के वर्ग में हिमालयन विकलांग संस्था की रुकमणि ने पहला व निशा ने दूसरा स्थान तथा सहयोग स्कूल नागचला की नंदनी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लंबी कूद प्रतियोगिता में एचपीआईएसए सुंदरनगर की सुखविंद्र ने पहला, सहयोग स्कूल मंडी की तनुजा ने दूसरा और एचपीआईएसए सुंदरनगर की पारूल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़के वर्ग में सहयोग स्कूल मंडी के हितेश ने पहला, संतोष ने दूसरा और मुकेश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। ए ग्रुप एमआर सौ मीटर रेस में सहयोग स्कूल नागचला के जगदीश, राहुल ने पहला व दूसरा स्थान तथा हिमालयन विकलांग संस्था के अमित ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। स्कीपिंग में एचपीआईएसए की सोमा ने पहला, निशा ने दूसरा और विद्या ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। बाची में सहयोग स्कूल नागचला के राकेश ने पहला, शुभम ने दूसरा और अमित ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 400 मीटर की दौड़ में लड़के वर्ग में सहयोग स्कूल मंडी के संदीप ने पहला, विक्रम ने दूसरा और हिमालयन विकलांग संस्था के उत्तम चंद ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कियों के वर्ग में एचपीआईएसए सुंदरनगर की स्वरूपा, रितु ने पहला व दूसरा तथा सहयोग स्कूल मंडी की तनुजा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इस मौके पर जिला खेल अधिकारी पदम सिंह नेगी आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हिमाचल में भारी बर्फबारी, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा रहे हैं वाहन

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के कई इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी की वजह से दोनों ही राज्यों में पारा काफी ज्यादा गिर गया है और जगह जगह रास्ते बंद हो गए हैं।

14 दिसंबर 2017