वीरभद्र की तानाशाही से तंग है जनता : गुलाब सिंह

Mandi Updated Tue, 23 Oct 2012 12:00 PM IST
जोगिंद्रनगर (मंडी)। जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गुलाब सिंह ठाकुर ने कहा कि चुनाव अभी हुए नहीं, नतीजे निकले नहीं, मगर हिमाचल कांग्रेस के अध्यक्ष वीरभद्र सिंह अभी से ऐसी भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, जैसे वह मुख्यमंत्री की कुर्सी पर विराजमान हो गए हों। जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गुलाब सिंह ठाकुर ने सोमवार को गोलवां, रोपड़ी, बाग, मतेहड़ और पीहड़ बेहड़लू आदि पंचायतों के दौरे के दौरान जनसमूहों को संबोधित करते हुए कहा कि वीरभद्र सिंह अपने प्रचार अभियान के दौरान हर किसी को धमकाने वाली भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के साथ वीरभद्र का पहले से ही तानाशाह बर्ताव रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के साथ-साथ जोगिंद्रनगर क्षेत्र का चहुंमुखी विकास करवाने में उन्होंने कोई कमी नहीं रखी है। हर विभाग के माध्यम से क्षेत्र के हर भाग में विकास कार्य करवाए गए हैं। उन्होने कहा कि लडभड़ोल तहसील के इन क्षेत्रों में बेहताशा विकास हुआ है और बहुत कुछ किया जाना अभी बाकी है, जिसकी रूपरेखा भाजपा तैयार कर चुकी है। उन्होंने कहा कि जटेहड़ गोलवां सड़क को पक्का किया गया है। अरला-लाहला-भैला की चार किलोमीटर सड़क को पक्का किया जा रहा है। गरजोल और छंछेहड़ सड़क को पक्का किया जा रहा है। बसालन-जलाड़ सड़क पर दो पुलों का निर्माण किया गया और इस सड़क को भी पक्का किया जा रहा है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हिमाचल में भारी बर्फबारी, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा रहे हैं वाहन

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के कई इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी की वजह से दोनों ही राज्यों में पारा काफी ज्यादा गिर गया है और जगह जगह रास्ते बंद हो गए हैं।

14 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls