सोनिया की झलक पाने को महिलाएं आतुर

Mandi Updated Tue, 23 Oct 2012 12:00 PM IST
मंडी। कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी की एक झलक पाने को जिले के दूरदराज क्षेत्रों से आई महिलाओं में भारी उत्साह नजर आया। रैली में महिलाओं की तादाद अधिक रही। छोटी काशी से चुनावी हुंकार भरने पहुंची सोनिया गांधी ने चंद क्षणों में महिलाओं के उत्साह को भांपते हुए लौटते समय उनके करीब पहुंच कर अभिवादन स्वीकार किया।
कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी ने अष्टमी नवरात्र के दिन छोटी काशी के नाम से प्रसिद्ध मंडी के ऐतिहासिक पड्डल मैदान में पहली चुनावी रैली को आगाज किया। रैली को लेकर सुबह से पड्डल मैदान में कार्यकर्ताओं की भीड़ एकत्रित होने लगी थी। दोपहर एक बजे पड्डल मैदान के ऊपर सोनिया का हेलीकाप्टर पहुंचते ही रैली में मौजूद महिलाओं की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। महिलाओं व अन्य कार्यकर्ताओं ने खड़े होकर सोनिया के नारे व हाथ उठाकर अभिवादन किया। एक घंटे की छोटी सी मुलाकात में सोनिया गांधी खास कर महिलाओं के दिलों पर छाप छोड़ गई। सोनिया की एक नजदीक से झलक पाने के लिए महिलाओं में भारी उत्साह दिखाई दिया। वहीं विधानसभा चुनाव के लिए सोनिया ने कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार किया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हिमाचल में भारी बर्फबारी, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा रहे हैं वाहन

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के कई इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी की वजह से दोनों ही राज्यों में पारा काफी ज्यादा गिर गया है और जगह जगह रास्ते बंद हो गए हैं।

14 दिसंबर 2017