बालीचौकी के जीरोचौक पर चली खुखरी, एक घायल

Mandi Updated Sun, 19 Aug 2012 12:00 PM IST
बालीचौकी (मंडी)। यहां के जीरो चौक पर शराब के नशे में गाड़ी रोकने पर हुई कहासुनी के बादं खुखरी चली। जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया हैं। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने इस सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सांय करीब सात बजे बालीचौकी के जीरो चौक पर शराब के नशे में धुत एक व्यक्तिं और उसके साथियों ने औट से बंजार की ओर जा रहे युटीलिटी वाहन को जबरदस्ती रोकने का प्रयास किया। इस दौरान वाहन में सवार लोगों ने ऐतराज जताया तो दोनों पक्षों में कहा सुनी हो गई। जिससे मामला बिगड़ गया और तन्नु निवासी सलैयूड़ी ने खुखरी निकाल कर हमला कर दिया। जिससे लोनिवि का एक मजदूर गुलाब सिंह निवासी फगवाह जिला कुल्लू घायल हो गया।इससे पहले कि पुलिस सभी हमला वरों को हिरासत में लेती कुछ लोग उफनती हुई तीर्थन खड्ड को पार कर भाग निकले। लेकिन पुलिस ने इस सिलसिले में दो लोगों तन्नु और एक अन्य व्यक्ति को धर दबोचा और उन्हें हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है। स्थानीय निवासी मनी राम,शोभाराम,चौधरी राम ,हीरा लाल, मोहन भारती आदि ने बताया कि बाहरी शरारती तत्व ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। जिससे बालीचौकी का नाम बदनाम हो रहा है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से ऐसे तत्वों से सख्ती से निपटने की मांग की है। इधर, एसपी मंडी अभिषेक दुल्लर ने कहा कि पुलिस ने इस सिलसिले में दो लोगाें को हिरासत में ले लिया है। उन्होंने कहा कि इस तरह से शांति भंग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हिमाचल में भारी बर्फबारी, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा रहे हैं वाहन

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के कई इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी की वजह से दोनों ही राज्यों में पारा काफी ज्यादा गिर गया है और जगह जगह रास्ते बंद हो गए हैं।

14 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls