खांदला में व्यक्ति ने जहर निगल कर दी जान

Mandi Updated Sat, 18 Aug 2012 12:00 PM IST
नेरचौक (मंडी)। बल्हघाटी में खुदकुशी के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। वीरवार शाम को खांदला के स्टोह गांव में हंस राज (32) पुत्र पूर्ण चंद ने कीटनाशक जहर निगल कर जान दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मृतक के जहर खाने के कारणाें का अभी पता नहीं चल पाया है।
जहर खाने का पता चलने पर परिवारजन उसे क्षेत्रीय अस्पताल मंडी ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार मृतक हंसराज कुछ परेशान रहता था तथा शराब भी पीता था। वह अपने पीछे अपनी बूढ़ी मां, पत्नी तथा छह साल की गोद ली बेटी को छोड़ गया है। उल्लेखनीय है कि बीते 27 जुलाई को बल्हघाटी के गरौड़ू में विनय कुमार तथा एक सप्ताह पहले उनांद ट्रोह में भी महिला ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इधर, ताजा घटना की पुष्टि करते हुए एसएचओ बल्ह बहादुर सिंह ने बताया कि परिजनों के अनुसार मृतक हंसराज कुछ परेशान रहता था। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हिमाचल में भारी बर्फबारी, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा रहे हैं वाहन

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के कई इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी की वजह से दोनों ही राज्यों में पारा काफी ज्यादा गिर गया है और जगह जगह रास्ते बंद हो गए हैं।

14 दिसंबर 2017