मां, माटी और मानुष का नारा देगी तृणमूल कांग्रेस

Mandi Updated Sun, 12 Aug 2012 12:00 PM IST
मंडी। ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस हिमाचल में तीसरा विकल्प पेश करेगी। पार्टी के प्रदेश महासचिव दलीप शर्मा ने कहा कि पार्टी ने ग्रास रूट पर अपना संगठन खड़ा करने के लिए सदस्यता अभियान शुरू कर दिया है। पार्टी का हिमाचल प्रदेश में दो लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य है। अब तक पार्टी के 30 हजार सदस्य बन चुके हैं। वहीं पर एक पंचायत एक तृणमूल और एक बूथ 20 यूथ तथा तृणमूल सेवा केंद्र स्थापित किए जा रहे हैं। हिमाचल में व्यवस्था परिवर्तन के मुद्दे को लेकर तृणमूल कांग्रेस भाजपा और कांग्रेस को चुनौती देगी। वहीं पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता बैनर्जी, प्रदेश प्रभारी केडी सिंह और प्रदेश संयोजक डा. प्रमोद शर्मा की अगुवाई में सभी 68 सीटों पर प्रत्याशी खड़े किए जाएंगे। इनमें भी 50 प्रतिशत टिकट युवाओं को दिए जाएंगे। हिमाचल में भी मां, माटी और मानुष का नारा बुलंद किया जाएगा, वहीं मंडी जिले की सभी 10 सीटों पर चुनाव लड़ा जाएगा। इस अवसर पर प्रदेश युवा तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अंशुल सकलानी, जिला सह सचिव गुरबख्श ठाकुर, प्रदेश सह सचिव कमल किशोर, अल्पसंख्यक संयोजक रमनप्रीत सिंह, बंसी लाल ठाकुर आदि मौजूद थे। इधर, महेंद्र सिंह ठाकुर को मीडिया प्रभारी और लाल सिंह को बल्ह विधान सभा क्षेत्र से संयोजक बनाया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हिमाचल में भारी बर्फबारी, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा रहे हैं वाहन

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के कई इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी की वजह से दोनों ही राज्यों में पारा काफी ज्यादा गिर गया है और जगह जगह रास्ते बंद हो गए हैं।

14 दिसंबर 2017