निशांत एनएसयूआई मंडी कालेज कैंपस अध्यक्ष बने

Mandi Updated Tue, 24 Jul 2012 12:00 PM IST
मंडी। एनएसयूआई के प्रदेश प्रभारी जसविंद्र, प्रदेश अध्यक्ष यदुपति ठाकुर तथा मंडी जिला अध्यक्ष ने विकास वर्मा ने निशांत राणा को मंडी कालेज कैंपस का अध्यक्ष नियुक्त किया है। यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू की गई है। वहीं प्रदेश प्रभारी जसविंद्र, प्रदेश अध्यक्ष यदुपति ठाकुर तथा मंडी जिला अध्यक्ष विकास वर्मा के निर्देश पर एनएसयूआई ने मंडी कालेज की समस्याआें को लेकर हस्ताक्षर अभियान शुरू कर दिया है।
सोमवार को कालेज के करीब आठ सौ छात्राें ने हस्ताक्षर अभियान में भाग लिया। एनएसयूआई की मांगाें में कालेज प्रवेश तिथि को बढ़ाना, कक्षा जमा दो में कंपार्टमेंट लेकर पास छात्रों को कालेज में प्रवेश खोलना, बस पास काउंटर खोलना, कालेज परिसर में शरारती तत्वाें की हरकतों पर लगाम कसने के लिए सीसीटीवी कैमरे जल्द लगाने तथा बीबीए एवं बीसीए के परीक्षा परिणाम को जल्द घोषित करने तकी मांग शामिल हैं।
कैंपस प्रभारी निशांत राणा ने कहा कि एनएसयूआई जिला के समस्त कालेजाें में विद्यार्थियाें की समस्याओं को उठाने के लिए हमेशा तत्पर रही है। आने वाले छात्र संगठन चुनावाें में एनएसयूआई जिला के समस्त कालेजों में विजयी होगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हिमाचल में भारी बर्फबारी, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा रहे हैं वाहन

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के कई इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी की वजह से दोनों ही राज्यों में पारा काफी ज्यादा गिर गया है और जगह जगह रास्ते बंद हो गए हैं।

14 दिसंबर 2017