पेड़ से झूलता मिला वेटर का शव

Mandi Updated Wed, 18 Jul 2012 12:00 PM IST
शिमला। एक वेटर का शव ओल्ड बैरियर के समीप कब्रिस्तान रोड पर पेड़ से लटका मिला। इसकी पहचान विनय कुमार (22) निवासी जोगिंद्रनगर के तौर पर हुई है। घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। युवक का मोबाइल भी गायब बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भेज दिया है। परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है। थाना बालूगंज में मुकदमा कायम कर आगामी तफ्तीश अमल में लाई जा रही है।
पुलिस के मुताबिक मंगलवार सुबह सात बजे सूचना मिली कि बारह घर की लाइन के रास्ते पर एक बड़े पेड़ से युवक का शव झूल रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची, शव को पेड़ से उतारा गया। उसकी जेब की तलाशी ली गई तो उसमें से एक पर्स और होटल का कार्ड मिला। होटल के नंबर पर जब संपर्क किया गया तो पता चला कि उक्त युवक होटल में बतौर वेटर काम कर रहा था। करीब चार महीने पहले ही यहां आया था।
शनिवार को यह होटल से यह कहकर निकला था कि घोड़ा चौकी अपने दोस्तों के पास जा रहा है। उसके बाद उसने होटल में किसी से कोई संपर्क नहीं किया। पुलिस अंदेशा जता रही है कि इसने आत्महत्या की है। प्लास्टिक की रस्सी का फंदा बनाकर झूल गया। शव से दुर्गंध आ रही थी, लिहाजा अनुमान लगाया जा रहा है कि शनिवार को ही इसने फांसी लगा ली। लेकिन घटनास्थल पर मोबाइल और सुसाइड नोट न मिलने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं। आत्महत्या का क्या कारण रहा है? युवक ने इसी जगह को क्यों चुना? एएसपी रमेश पठानिया ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। जांच चल रही है। आत्महत्या के कारणों का शीघ्र खुलासा कर दिया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हिमाचल में भारी बर्फबारी, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा रहे हैं वाहन

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के कई इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी की वजह से दोनों ही राज्यों में पारा काफी ज्यादा गिर गया है और जगह जगह रास्ते बंद हो गए हैं।

14 दिसंबर 2017