हादसे में महिला की मौत, तीन घायल

Mandi Updated Thu, 21 Jun 2012 12:00 PM IST
मंडी। कलखर-मंडी मार्ग पर गलमा के पास एक हादसे में महिला की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का उपचार के लिए रत्ती अस्पताल में भर्ती किया गया है। जबकि हादसे की शिकार महिला के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी मंडी आशीष शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक सेंट्रो कार नंबर एचपी-74-3391 सरकाघाट से मंडी की ओर आ रही थी। इसी दौरान गलमा पुल के पास कार अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकरा गई। इससे महिला गाड़ी से बाहर गिर गई और कार महिला पर आ गिरी। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग श्याम लाल, विद्या सागर और सरोज गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें उपचार के लिए रत्ती अस्पताल में भर्ती किया गया। उक्त सभी लोग सरकाघाट से एक ही परिवार से संबंध रखते हैं।
डीएसपी मंडी आशीष शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला के शव को कब्जे में ले लिया है। जबकि गंभीर रूप से घायलों को रत्ती अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उनकी हालत में सुधार है। उन्होंने कहा कि पुलिस हादसे के कारणाें का पता लगाने में जुटी है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हिमाचल में भारी बर्फबारी, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा रहे हैं वाहन

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के कई इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी की वजह से दोनों ही राज्यों में पारा काफी ज्यादा गिर गया है और जगह जगह रास्ते बंद हो गए हैं।

14 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls