शिमला से रवाना रैली मंडी मुख्यालय पहुंची

Mandi Updated Sun, 03 Jun 2012 12:00 PM IST
मंडी। विश्व तंबाकू निषेध दिवस पर मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल द्वारा शिमला रिज मैदान से रवाना की गई रैली शनिवार दोपहर बाद मंडी जिला मुख्यालय पहुंची। जहां उपायुक्त कार्यालय के बाहर एसडीएम विनय कुमार ने रैली का स्वागत किया। रैली का उद्देश्य जन-जन को धूम्रपान से दूर रखने के लिए जागरूक करना है। बाइक पर सवार आठ सदस्यों की यह टीम प्रदेश के समस्त जिलों के भ्रमण पर निकली है। रैली 31 मई को रिज मैदान शिमला से रवाना हुई थी।
मुख्यमंत्री ने प्रदेश को स्मोक फ्री घोषित कर दिया है। वहीं धूम्रपान निषेध के लक्ष्य को लेकर यह बाइक रैली प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों से होकर गुजरेगी। शनिवार को मंडी पहुंची इस रैली के सदस्याें ने लक्ष्य पूर्ति के लिए एसडीएम मंडी को एक ज्ञापन सौंपा। एसडीएम विनय कुमार ने जिला मुख्यालय से रैली को हरी झंडी दिखाकर आगे रवाना किया। इस अवसर पर एचपीवीएचए के जिला कार्यक्रम अधिकारी मूल राज वर्मा, एसपी मंडी रविंद्र जमवाल भी उपस्थित थे। बाइक रैली के मुख्य राजेंद्र कुमार की अगुवाई में स्मोक फ्री हिमाचल की यह रैली जिला मुख्यालय से वापस शिमला जाएगी। आठ सदस्यीय इस टीम में अनिल, रविंद्र, अश्वनी, विक्की, सोनू, कुलदीप, सुरेश, राजेंद्र ठाकुर आदि शामिल हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हिमाचल में भारी बर्फबारी, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा रहे हैं वाहन

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के कई इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी की वजह से दोनों ही राज्यों में पारा काफी ज्यादा गिर गया है और जगह जगह रास्ते बंद हो गए हैं।

14 दिसंबर 2017