मंडी में जून के पहले सप्ताह बरसेंगी नौकरियां

Mandi Updated Thu, 31 May 2012 12:00 PM IST
मंडी। जिला के औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे युवाओं लिए लिए जून का पहला हफ्ते नौकरियाें की बरसात होने वाली है। देश की नामी कंपनियां मंडी आईटीआई में युवाआें का साक्षात्कार लेने के बाद उन्हें अपनी कंपनी में काम करने का मौका देगी। बुधवार को भी एक नामी कंपनी ने मंडी आईटीआई में साक्षात्कार के दौरान छह युवाओं को रोजगार का मौका दिया।
आईटीआई से प्राप्त जानकारी के अनुसार जून पहले सप्ताह डाबर इंडिया प्राइवेट लि., हिमाचल एनर्जी और नामी कंपनी स्वराज माजदा युवाओं को रोजगार देने के लिए मंडी पहुंच रही है। यह कंपनियां 6,7 और 8 जून को मंडी आईटीआई में युवाओं के साक्षात्कार लेने के बाद उन्हें कंपनी के साथ काम करने का मौका देगी। आईटीआई को भेजे पत्र में उक्त कंपनियों ने कहा है कि उन्हें फिटर, एमएमवी, ट्रैक्टर मैकेनिक, पीपीओ, वैलडर, ड्राइवर कम मैकेनिक, इलेक्ट्रीशन सहित अन्य ट्रेड के प्रशिक्षण प्राप्त युवाओं को रोजगार का मौका दिया जाएगा। इधर, इस बारे में उप निदेशक ट्रेनिंग एवं प्राचार्य देविंद्र राणा का कहना है कि देश की नामी कंपनियां आईटीआई में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे युवाओं को रोजगार का मौका दे रही है। आईटीआई में तैनात प्लेसमेंट अधिकारी इंद्र सिंह ने बताया कि इससे पहले इस वर्ष मारुति कंपनी भी मंडी के 77 लोगों को रोजगार का मौका दे चुकी है।
..बाक्स...
बुधवार को पीएनजी कंपनी ने मंडी आईटीआई में 102 युवाआें का साक्षात्कार लिया। इसमें से 6 युवाओं का मौके पर ही चयन कर लिया गया है। तकनीकी शिक्षा महा संघ के जिला प्रधान दिनेश कुमार ने युवाओं को रोजगार मुहैया करवाने वाली कंपनियों का आभार प्रकट किया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हिमाचल में भारी बर्फबारी, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा रहे हैं वाहन

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के कई इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी की वजह से दोनों ही राज्यों में पारा काफी ज्यादा गिर गया है और जगह जगह रास्ते बंद हो गए हैं।

14 दिसंबर 2017