स्वर्णकारों ने केंद्रीय वित्त मंत्री का पुतला फूंका

Mandi Updated Thu, 31 May 2012 12:00 PM IST
मंडी। माकपा 31 मई को केंद्र सरकार की ओर से बढ़ाई गई तेल की कीमतों के विरोध में भारत बंद का आयोजन करेगा। माकपा के जिला सचिव भूपेंद्र सिंह ने कहा कि भारत बंद को सफल बनाने के लिए जिला भर की विभिन्न तहसीलों एवं मुख्यालय में प्रदर्शन होंगे। राज्य सरकार से भी पेट्रोल टैक्स को कम करने की मांग की है।
जिला मुख्यालय में होने वाले प्रदर्शन में माकपा के जिला सचिव, जिला सचिवालय सदस्य परस राम और सीटू के अध्यक्ष राजेश शर्मा के नेतृत्व में रैली निकालेंगे। जोगिंद्रनगर में राज्य सचिवालय सदस्य कुशाल भारद्वाज, जिला कमेटी सदस्य रजीत राणा, टेक सिंह, एवं राजन, सरकाघाट में सुरेश शर्मा, सुरेश राठौर, रवि मंडयाल, अश्वनी, सुंदरनगर में लोकल कमेटी सचिव सुरेंद्र सेन, कमेटी सदस्य गुरुदास, भीम सिंह, हरदीप कौर, जंजैहली में जगदीश ठाकुर, जैवंति, बिहारी लाल आदि नेतृत्व करेंगे। बालीचौकी एवं करसोग में पार्टी कार्यकर्ता आम लोगों के साथ लामबंद होंगे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हिमाचल में भारी बर्फबारी, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा रहे हैं वाहन

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के कई इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी की वजह से दोनों ही राज्यों में पारा काफी ज्यादा गिर गया है और जगह जगह रास्ते बंद हो गए हैं।

14 दिसंबर 2017