निगम को दिया जाए रोडवेज का दर्जा

Mandi Updated Tue, 08 May 2012 12:00 PM IST
मंडी। हिमाचल पथ परिवहन निगम कर्मचारी संयुक्त समन्वय समिति मंडी क्षेत्र की गेट मीटिंग क्षेत्रीय कर्मशाला और बस अड्डा परिसर में आयोजित की गई। इसमें सभी संगठनों के पदाधिकारियों और सदस्यों ने भाग लिया। सोमवार को क्षेत्रीय कर्मशाला के बाहर भोजनावकाश के दौरान की गई गेट मीटिंग में जोगिंद्र सिंह, टेक चंद, यशवंत ठाकुर, तिलक राज और योगेंद्र शर्मा आदि ने संबोधित किया। इस अवसर पर समिति के सचिव जोगिंद्र सिंह गुलेरिया ने कहा कि परिवहन निगम को रोडवेज का दर्जा देने, अनुबंध आधार पर नियुक्तियों को बंद करने के अलावा तीन साल के बाद नियमित करने की मांग की गई है। वहीं, तकनीकी कर्मचारियों तथा चालकों और परिचालकों की भर्ती शीघ्र की जाए। इसके अलावा संशोधित वेतनमान का एरियर और अन्य भत्ते भी जल्द जारी किए जाएं। निगम के घाटे का सही पता लगाने के लिए सेवानिवृत्त न्यायधीश की अध्यक्षता वाली कमेटी का गठन किया जाए जिससे घाटे का सही पता लगाया जा सके। 14 सालों से रखे गए पिसमिल वर्करों तथा करूणामूलक आधार पर रखे गए कर्मचारियों को भी नियमित करने की मांग की है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हिमाचल में भारी बर्फबारी, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा रहे हैं वाहन

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के कई इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी की वजह से दोनों ही राज्यों में पारा काफी ज्यादा गिर गया है और जगह जगह रास्ते बंद हो गए हैं।

14 दिसंबर 2017