डडौर में फ्लाईओवर की मांग

Mandi Updated Mon, 07 May 2012 12:00 PM IST
नेरचौक (मंडी)। भंगरोटू में फोरलेन प्रभावितों की मीटिंग हिमाचल किसान सभा के संयोजक परस राम की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर डडौर से नागचला तक चार किमी बन रहे फोरलेन रोड को लेकर विस्तार से चरचा की गई। निर्णय लिया गया कि फोरलेन बन रहे रोड को फ्लाई ओवर बनाया जाए। परसराम ने कहा कि नेशनल हाईवे अथारिटी डडौर से नागचला के बीच 180,000 स्क्वेयर मीटर जमीन लेने की योजना बना रही है जो यहां की उपजाऊ एवं कृषि भूमि को भारी नुकसान है। इसके अलावा सड़क यदि ऊंची बनाई जाती है तो दोलख, मंझल, नेरचौक, चाक का गोहर, भंगरोटू, लूणापानी, नागचला आदि जगहों से निकलने वाले पानी की निकासी रुक जाएगी। बल्ह घाटी पहले ही एजूकेशन एवं ऑटोमोबाइल हब के चलते कंकरीट एवं मकानों से दबती जा रही है। बैठक में किसान सभा ने मांग रखी कि डडौर से नागचला तक फ्लाई ओवर का निर्माण किया जाए। इसके अलावा सर्विस रोड का प्रावधान भी होना चाहिए। इससे नागचला, मांडल, भंगरोटू, गागल, कुम्मी पंचायतों के बाशिंदों को सुविधा रहेगी। इस अवसर पर निधि सिंह, रामचंद, जोगिंद्र वालिया, एनएस चौधरी, दौलत राम, योगेंद्र वालिया आदि ने भी अपने विचार रखे। परसराम ने बताया कि दस मई को एक प्रतिनिधिमंडल इस संदर्भ में एनएचएआई के अधिकारियों से शिमला में मुलाकात करेगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हिमाचल में भारी बर्फबारी, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा रहे हैं वाहन

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के कई इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी की वजह से दोनों ही राज्यों में पारा काफी ज्यादा गिर गया है और जगह जगह रास्ते बंद हो गए हैं।

14 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls