इंद्र सिंह ने शुरू की बल्ह की पद यात्रा

Mandi Updated Wed, 02 May 2012 12:00 PM IST
नेरचौक (मंडी)। भारतीय मजदूर संघ बल्ह एवं सदर इकाई के अध्यक्ष इंद्र सिंह गांधी ने बल्ह क्षेत्र के रुके हुए विकास कार्यों को लेकर मजदूर दिवस के अवसर पर रिवालसर से पैदल यात्रा शुरू की। जो पूरे बल्ह क्षेत्र का भ्रमण करने के बार संपन्न की जाएगी।
मंगलवार को उन्होंने खंड विकास अधिकारी बल्ह के माध्यम से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को एक ज्ञापन भेजा। गांधी ने कहा कि ऊपरी रिवालसर में सरकारी क्षेत्र में कालेज खोलने, आईआईटी, बल्ह को तहसील का दर्जा देना, मनरेगा मजदूरों को स्थाई करना तथा उन्हें वर्ष में तीन सौ दिनों का कार्य उपलब्ध करवाना उनकी मांगों में शामिल है।
कंसा चौक में क्रिकेट स्टेडियम, नेर ढांगू में हवाई अड्डा, नेरचौक में बस स्टेंड सहित सरकारी कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान सहित अन्य मांगों को पूरा करवाना उनका उद्देश्य है। इस अवसर पर बेरोजगार संघ के अध्यक्ष मनोज कौंडल, महामंत्री दीप कुमार, वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीरेंद्र चौहान, दामोदर ठाकुर, अन्मीश कुमार, यशपाल, मदन लाल, इंद्र कुमार, घनश्याम ठाकुर, प्रेम चंद सैणी, जीवन चौहान सहित अन्य लोगों ने मांग की है कि आगामी विस चुनावों में वरिष्ठता के आधार पर गांधी को बल्ह से टिकट दिया जाए। क्योंकि वे पिछले 15 वर्षों से क्षेत्र के विकास कार्यों में लगे हुए है। इसके चलते उन्हेें टिकट मिलना ही चाहिए।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हिमाचल में भारी बर्फबारी, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा रहे हैं वाहन

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के कई इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी की वजह से दोनों ही राज्यों में पारा काफी ज्यादा गिर गया है और जगह जगह रास्ते बंद हो गए हैं।

14 दिसंबर 2017