पटवारी निपटा रहे लिपिक का काम

Mandi Updated Tue, 01 May 2012 12:00 PM IST
लडभड़ोल (मंडी)। ग्रामीण राजस्व अधिकारी एवं कानूनगो संघ के जिला संगठन मंत्री एवं स्थानीय इकाई के प्रधान रविंद्र सिंह राणा ने सरकार से मांग की कि लडभड़ोल तहसील में लिपिकों के रिक्त पड़े पदों को शीघ्र भरा जाए। उन्होंने कहा कि इस समस्या को संगठन ने राजस्व मंत्री गुलाब सिंह ठाकुर के सलाहण दौरे के दौरान जोर शोर से उठाया था, लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हो सका। भविष्य में तहसील का सारा कार्य पटवारी ही निपटा रहे हैं। उन्होंने सरकार को चेताया कि यदि 15 मई तक तहसील कार्यालय में रिक्त पड़े पदों को नहीं भरा जाता है तोे पटवारी जो जनता एवं प्रशासन का कार्य सुचारु रूप से कर रहे हैं वे तहसील में लिपिक का कार्य करना बंद कर देंगे। इधर, पंचायती राज संगठन के प्रदेश सचिव प्रेमनाथ ठाकुर ने बताया कि तहसील का कार्य पटवारियों के सहारे चल रहा है। जबकि यहां 13 पटवारी, 3 प्रोफेसर सर्वर, दो लिपिक, एक जमादार, दो फील्ड कानूनगो, दो चपरासी तथा एक फील्ड कानूनगो रोपड़ी के पद खाली चल रहे हैं। उन्होंने सरकार से तहसील में रिक्त चल रहे विभिन्न पदों को शीघ्र भरने की मांग की है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हिमाचल में भारी बर्फबारी, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा रहे हैं वाहन

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के कई इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी की वजह से दोनों ही राज्यों में पारा काफी ज्यादा गिर गया है और जगह जगह रास्ते बंद हो गए हैं।

14 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls