पेंशन नहीं मिलने पर पेंशनर खफा

Kullu Updated Wed, 22 Jan 2014 05:48 AM IST
कुल्लू। हिमाचल परिवहन सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण मंच कुल्लू इकाई की बैठक संघ अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार सूद की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सेवानिवृत्त परिवहन पेंशनरों ने पेंशन नहीं देने पर सरकार और निगम प्रबंधन के प्रति भारी रोष प्रकट किया। पेंशनरों का कहना है कि जनवरी की पेंशन 20 दिन बीत जाने के बाद भी नहीं मिल पाई है। पेंशनरों ने कहा कि भाजपा सरकार में एक जनवरी को पेंशन का भुगतान होता था, लेकिन वर्तमान सरकार के समय पेंशन समय पर नहीं मिल रही है। इसके अतिरिक्त परिवहन पेंशनरों का 45 प्रतिशत डीए करीब 51 माह का बकाया पड़ा है। पेंशनरों का कहना है कि इस तरह कई वित्तीय लाभ नहीं दिए गए हैं। सेवानिवृत्त परिवहन पेंशनरों ने मुख्यमंत्री से पेंशनरों की जायज मांगों का शीघ्र निवारण करने का आग्रह किया है। इस अवसर पर नारायण दास, मदन लाल, सुखदास, भोला राम, चेत राम, कृष्ण लाल शर्मा, मधु, ठाकुर देव, मोती राम, ध्यान सिंह, कुबेर सिंह, उधम सिंह, टीकम राम, ज्ञान चंद, श्याम पाल आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बर्फ से ढकी हिमाचल की सड़कों पर पहली बार चली ये खास मशीन

हिमाचल प्रदेश ऊंचे इलाकों में बर्फबारी लगातार हो रही है। इस कारण रास्ते जाम हो गए हैं। इस हालात से निपटने के लिए पहली बार स्नो कटर का इस्तेमाल हो रहा है यहां के जलोड़ी दर्रा नेशनल हाईवे पर।

17 दिसंबर 2017