चरस माफिया को बेपरदा करने की तैयारी

Kullu Updated Wed, 05 Dec 2012 05:30 AM IST
कुल्लू। मणिकर्ण के जछनी में पकड़ी गई दस किलो चरस के बाद पुलिस महकमा भी सतर्क हो गया है। हिरासत में लिए आरोपी से पूछताछ में अब कई सनसनीखेज राज सामने आने की बात कही जा रही है। पुलिस का मकसद भी चरस माफिया तक पहुंचने का है। लिहाजा बरामद नशे की इस खेप के आधार पर पुलिस उन तमाम चेहरों को बेनकाब करने में जुटी है जो पर्दे के पीछे से इस धंधे को अंजाम देने में जुटे हैं।
पुलिस, आरोपी से अब इस तस्करी के पूरे मामले की परत दर परत उगलवाने की तैयारी में हैं। बुधवार को आरोपी कुल्लू की अदालत में पेश किया जाए। इस मामले में कागजी प्रक्रिया को पूरी करने में पुलिस जुट गई है। पुलिस यहां पता लगाने में जुटी है कि चरस कहां से लाई गई थी तथा इसे कहां ले जाने की तैयारी थी। पूछताछ में अगर आरोपी ने जुबान खोली तो बेचने से लेकर खरीददार तक पुलिस के शिकंजे में होंगे। पुलिस चरस माफियों पर हाथ डालने से पहले अपने हाथों को मजबूत करना चाहती है। पुलिस अब तक कई छोटे मोटे मामले इस साल चरस के पकड़ चुकी है। लेकिन इस खेप के बरामद होने से एक बात यह भी साफ हो गई है कि नशा माफिया इस धंधे में किस कदर डटा हुआ है। दस किलो चरस एकसाथ लाने का मादा रखने वाला आरोपी इस काम को अकेले अंजाम नहीं दे सकता है। लिहाजा पुलिस को पूरा शक है कि इस खेप में कई लोगों के हाथ चरस की कालिख से काले हुए हैं। एसपी अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी को रिमांड पर लेने के लिए पुलिस न्यायालय में अर्जी देगी। पूछताछ में सभी राज उगलवाए जाएंगे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बर्फ से ढकी हिमाचल की सड़कों पर पहली बार चली ये खास मशीन

हिमाचल प्रदेश ऊंचे इलाकों में बर्फबारी लगातार हो रही है। इस कारण रास्ते जाम हो गए हैं। इस हालात से निपटने के लिए पहली बार स्नो कटर का इस्तेमाल हो रहा है यहां के जलोड़ी दर्रा नेशनल हाईवे पर।

17 दिसंबर 2017