विस घेरने कुल्लू से जाएंगे 2500 कांग्रेसी

Kullu Updated Tue, 28 Aug 2012 12:00 PM IST
कुल्लू। कांग्रेस के 29 अगस्त को शिमला में प्रस्तावित विस घेराव में कुल्लू जिला से भी कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होंगे। संघर्ष को लेकर सोमवार को कुल्लू सदर कांग्रेस की बैठक ब्लॉक अध्यक्ष उत्तम शर्मा की अध्यक्षता में हुई। इसमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य सुंदर सिंह ठाकुर मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
बैठक में वीरभद्र सिंह के कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष बनने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खुशी का इजहार किया तथा उन्हें बधाई दी। उत्तम शर्मा ने कहा कि वीरभद्र सिंह के प्रदेशाध्यक्ष बनने से कांग्रेस को इस बार विधानसभा चुनाव में जीत हासिल होगी। भ्रष्ट भाजपा सरकार का इस बार सत्ता से बाहर होना तय है। सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि वीरभद्र सिंह के प्रदेशाध्यक्ष बनने से संगठन को मजबूती मिलेगी। कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है। उनके प्रदेशाध्यक्ष बनने से भाजपा की नींद हराम हो गई है। सुंदर सिंह ठाकुर तथा उत्तम चंद शर्मा ने कहा कि 29 अगस्त को ब्लॉक सदर कांग्रेस कुल्लू के लगभग 2500 कांग्रेसी कार्यकर्ता विधान सभा घेराव में शामिल होंगे। बैठक में युवा कांग्रेस के अध्यक्ष हीरा लाल पुजारी, बीडीसी चेयरमैन मेघ सिंह ठाकुर, दौलत राम ठाकुर, देवेंद्र और मीडिया प्रभारी राजेश शानू समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बर्फ से ढकी हिमाचल की सड़कों पर पहली बार चली ये खास मशीन

हिमाचल प्रदेश ऊंचे इलाकों में बर्फबारी लगातार हो रही है। इस कारण रास्ते जाम हो गए हैं। इस हालात से निपटने के लिए पहली बार स्नो कटर का इस्तेमाल हो रहा है यहां के जलोड़ी दर्रा नेशनल हाईवे पर।

17 दिसंबर 2017