आनी में दो गुटोेें के बीच मारपीट

Kullu Updated Mon, 13 Aug 2012 12:00 PM IST
कुल्लू। आनी क्षेत्र में वाहन को पास देने को लेकर दो गुटों के खिलाफ पुलिस ने मारपीट और तोड़फोड़ करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों गुटाें की शिकायत के आधार पर क्रास एफआईआर दर्ज की है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चवाई निवासी गुमत राम ने आरोप लगाया है कि शनिवार को करीब 6.20 बजे किसी काम से अपने वाहन में जा रहा था। जब वह थीयूर के समीप पहुंचा तो पास देने को लेकर बातचीत के दौरान चालक नितिन ठाकुर ने मारपीट शुरू कर दी। उधर, ट्रक चालक नितिन ने एफआईआर में कहा है कि सेब की पेटियों के लाने के लिए चवाई गांव जा रहा था। थीयूर नाले के पास पहुंचा तो दलाश की ओर से वाहन को जब मैंने पास देने के लिए कहा तो गुमत राम पास देने के बजाए वाहन से नीचे उतरा और मारपीट करने लगा।
ट्रक खड़ा करने के बाद चालक थायूरी गांव में अपनी बहन के घर चला गया। उसी दौरान गुमत राम, किमत राम, गोविंद और सत पाल चवाई में आए और ट्रक में तोड़फोड़ की। एएसपी संदीप धवल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की छानबीन एएसआई तेज सिंह कर रहे हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बर्फ से ढकी हिमाचल की सड़कों पर पहली बार चली ये खास मशीन

हिमाचल प्रदेश ऊंचे इलाकों में बर्फबारी लगातार हो रही है। इस कारण रास्ते जाम हो गए हैं। इस हालात से निपटने के लिए पहली बार स्नो कटर का इस्तेमाल हो रहा है यहां के जलोड़ी दर्रा नेशनल हाईवे पर।

17 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls