भुंतर में चप्पा-चप्पा पहुंची भाजपा

Kullu Updated Sat, 11 Aug 2012 12:00 PM IST
कुल्लू। भाजपा के मिशन रिपीट के तहत चलाए जा रहे चप्पा-चप्पा भाजपा अभियान के तहत कुल्लू में इसकी शुरुआत भुंतर से हो गई है। शुक्रवार को जिला भाजपा अध्यक्ष राम सिंह की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में सैकड़ों भाजपाइयों ने अपनी भागीदारी दर्ज करवाई। शहर में जनता के बीच जाकर भाजपा की उपलब्धियों का प्रचार किया गया।
राम सिंह के अनुसार यह निश्चित है कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। चप्पा-चप्पा भाजपा अभियान के तहत जन-जन तक भाजपा कार्यकर्ता पहुंचेंगे। जनता को प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जन हितैषी योजनाओं से अवगत करवाकर भाजपा के लिए समर्थन मांगेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल की दूरदर्शी सोच से प्रदेश उन्नति की राह पर है। कुल्लू जिला की चारों विधानसभा सीटों पर भरपूर ताजगी के साथ कमल फिर खिलेगा। इस अवसर पर उनके साथ जिला भाजपा के उपाध्यक्ष विजेंद्र सेन, पंचायतीराज प्रकोष्ठ के संयोजक मोहर सिंह ठाकुर, प्रेस सचिव दोरजे, कार्यालय सचिव अरविंद चंदेल, मंडल उपाध्यक्ष संजय सूद, अनिश सूद, भुंतर शक्ति केंद्र अध्यक्ष पवन कुमार, भाजपा कार्यकारिणी सदस्य तरुण विमल, नगर पंचायत भुंतर के पार्षद दिनेश शर्मा, शकुंतला देवी, खोखन पंचायत के पूर्व प्रधान तेज राम, महिला मंडल प्रधान उर्मिला, राजेश कुमार, व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कर्ण, जिया पंचायत के पूर्व प्रधान वीर सिंह और तेजिंन मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बर्फ से ढकी हिमाचल की सड़कों पर पहली बार चली ये खास मशीन

हिमाचल प्रदेश ऊंचे इलाकों में बर्फबारी लगातार हो रही है। इस कारण रास्ते जाम हो गए हैं। इस हालात से निपटने के लिए पहली बार स्नो कटर का इस्तेमाल हो रहा है यहां के जलोड़ी दर्रा नेशनल हाईवे पर।

17 दिसंबर 2017