निहाल कराटे स्कूल के खिलाड़ी सम्मानित

Kullu Updated Sun, 10 Jun 2012 12:00 PM IST
कुल्लू। जिला कुल्लू के परिधि गृह में निहाल कराटे स्कूल के सौजन्य से सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। सम्मान समारोह में एसडीएम कुल्लू विनय धीमान ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। पूर्व मंत्री सत्यप्रकाश ठाकुर और महान रोलर फ्लोर मिल्स के डायरेक्टर प्रगत सूद विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। सम्मान समारोह में महान रोलर फ्लोर मिल्स के डायरेक्टर प्रगत सूद द्वारा पदक हासिल करने वाले खिलाड़ियों को स्वर्ण पदक के लिए 21 सौ, रजत पदक के लिए 11 सौ और कांस्य पदक के विजेता खिलाड़ियों को 5 सौ रुपए की धनराशि देकर पुरस्कृत किया गया। जिला कराटे डू संघ के अध्यक्ष वेद प्रकाश ने अतिथियों का स्वागत किया। एसडीएम कुल्लू ने स्कूल की सराहना करते हुए कहा कि स्कूल द्वारा कराटे का प्रशिक्षण दिया जाना आज के समय में जरूरी है। इस अवसर पर जिला कराटे डू संघ की उपाध्यक्षा बंतो चौधरी, कोषाध्यक्ष नीलम, सहसचिव हरीश शर्मा, जूनियर निहाल, भुपेंद्र, लुदर चंद सहित खिलाड़ियों के अभिभावक उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बर्फ से ढकी हिमाचल की सड़कों पर पहली बार चली ये खास मशीन

हिमाचल प्रदेश ऊंचे इलाकों में बर्फबारी लगातार हो रही है। इस कारण रास्ते जाम हो गए हैं। इस हालात से निपटने के लिए पहली बार स्नो कटर का इस्तेमाल हो रहा है यहां के जलोड़ी दर्रा नेशनल हाईवे पर।

17 दिसंबर 2017