झूला पुल से गिरकर मासूम की मौत

Kullu Updated Fri, 08 Jun 2012 12:00 PM IST
पतलीकूहल (कुल्लू)। पतलीकूहल के पास 17 मील में ब्यास नदी को पार करते वक्त झूला पुल से गिरकर 12 साल के लड़के की मौत हो र्गई। चोटियों पर बर्फ के पिघलने से ब्यास नदी इन दिनों उफान पर है। लिहाज झूले से गिरते ही बच्चा लहरों के तेज बहाव के साथ बह गया। घटना की सूचना मिलते ही मनाली के एसडीएम बलबीर ठाकुर और डीएसपी शमशेर सिंह मौके पर पहुंचे।
एसआई रामलाल की अगुवाई में पतलीकूहल चौकी से भी पुलिस का एक दल घटना स्थल पर पहुंचा। प्रत्यक्षदर्शियों समेत घटना से जुड़े लोगों के बयान भी कलमबंद किए गए हैं। अभी तक शव का पता नहीं चल पाया है। लिहाजा शव की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि रामऋषि मूल रूप से बिहार का रहने वाला था। लेकिन मां-बाप का साया सिर से उठने पर राधा नामक एनजीओ के तहत अनाथाश्रम चलाने वाली एक महिला ने उसे पनाह दी। महिला अनाथालय में रहने वालों को अपने बच्चों की तरह रखती आई है। लिहाजा घटना के बाद महिला भारी सदमे में है। पहले यह अनाथाश्रम मनाली के भजोगी में चलता था। अभी हाल ही में एक सज्जन द्वारा अनाथालय के लिए भूमि दान करने पर अनाथालय 17 मील शिफ्ट किया था। चौकी प्रभारी रामलाल का कहना है कि शव को तलाश करने के हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। एएसपी संदीप धवल ने बताया कि पुलिस तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

नीतीश के काफिले पर पथराव के बाद जेड प्लस सुरक्षा देगी मोदी सरकार

बिहार के मुख्यमंत्री के काफिले पर कुछ दिनों पहले हुए हमले के मद्देनजर नीतीश कुमार को जेड प्लस श्रेणी सुरक्षा दी जाएगी।

19 जनवरी 2018

Varanasi

मऊ की खबर

20 जनवरी 2018

Related Videos

बर्फ से ढकी हिमाचल की सड़कों पर पहली बार चली ये खास मशीन

हिमाचल प्रदेश ऊंचे इलाकों में बर्फबारी लगातार हो रही है। इस कारण रास्ते जाम हो गए हैं। इस हालात से निपटने के लिए पहली बार स्नो कटर का इस्तेमाल हो रहा है यहां के जलोड़ी दर्रा नेशनल हाईवे पर।

17 दिसंबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper