प्रशिक्षितों को गुमराह कर रही है सरकार

Kullu Updated Fri, 01 Jun 2012 12:00 PM IST
कुल्लू। जेबीटी प्रशिक्षित बैच 2008-10 के प्रदेश महासचिव नरेश कुमार का कहना है कि प्रदेश सरकार और शिक्षा विभाग टीईटी की शर्त थोपकर जेबीटी प्रशिक्षितों को गुमराह कर रही है। प्रशिक्षितों का कहना है कि जब तक सरकार उन्हें नियुक्ति नहीं देती तब तक अनशन जारी रहेगा। कहा कि जेबीटी प्रशिक्षित 25 दिनों से जिला मुख्यालय कुल्लू में अनशन पर बैठे हैं, लेकिन सरकार उनकी मांगों पर गौर नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि आरईटी के तहत टीईटी लागू करना न्यायसंगत नहीं। इस बैच की अधिसूचना 2008 में निकल चुकी थी, जबकि आरटीई तो अप्रैल 2010 में लागू हुआ था। एक तरफ तो सरकार टीईटी का राग अलाप रही है दूसरी ओर इसी बैच के पांच प्रशिक्षितों को बिना टीईटी के नौकरी दे दी। अन्य प्रशिक्षितों पर टीईटी की शर्त थोप दी है। इससे 2300 प्रशिक्षितों का भविष्य अधर में लटक गया है। कुल्लू में हेमराज और मोहर सिंह वीरवार को क्रमिक अनशन और वीरेंद्र सिंह उनके समर्थन में बैठे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बर्फ से ढकी हिमाचल की सड़कों पर पहली बार चली ये खास मशीन

हिमाचल प्रदेश ऊंचे इलाकों में बर्फबारी लगातार हो रही है। इस कारण रास्ते जाम हो गए हैं। इस हालात से निपटने के लिए पहली बार स्नो कटर का इस्तेमाल हो रहा है यहां के जलोड़ी दर्रा नेशनल हाईवे पर।

17 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls