धामी के धमाके से कई नेता टेंशन में

Kullu Updated Wed, 23 May 2012 12:00 PM IST
कुल्लू। कुल्लू विधानसभा क्षेत्र (अब मनाली विस) से दो बार चुनाव लड़ चुके धर्मवीर धामी के नए धमाके से कई राजनीतिज्ञ चिंतित हो उठे हैं। सभी दलों के नेताओं को चिंता इस बात की है कि धर्मवीर धामी का अगला कदम क्या होगा? धामी मनाली विस क्षेत्र से चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं। लिहाजा यही चिंता नेताओं को सताने लगी है।
धर्मवीर धामी का कहना है कि वे 1977 से कांग्रेस से जुडे़ हैं और संजय गांधी के साथ 72 दिन तिहाड़ जेल में रहे हैं। धामी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी यदि उनकी शर्तों को मानती है तो कांग्रेस उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी। धर्मवीर धामी ने कहा कि उनके पास विकल्पों की कमी नहीं। लेकिन वे कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श कर ही रणनीति बनाएंगे। हिलोपा में जाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि इस पर उन्होंने अभी विचार नहीं किया है। कहा कि राष्ट्रीय पार्टी ही उनकी प्राथमिकता रहेगी। मनाली क्षेत्र से दो बार कांग्रेस का टिकट न मिलने पर धर्मवीर धामी ने एक बार निर्दलीय और दूसरी बार बसपा से चुनाव लड़ा था। इसके बाद वे भाजपा में शामिल हो गए थे। अब धामी के भाजपा छोड़ने से राजनीतिक जानकार उनके नए धमाके के कयास लगा रहे हैं। कोई कह रहा है कि धामी कांग्रेस में जाएंगे तो कोई कह रहा है कि वे हिलोपा में जाएंगे। कुलमिलाकर जिला के सभी राजनीतिज्ञ धर्मवीर धामी के नए धमाके का इंतजार कर रहे हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बर्फ से ढकी हिमाचल की सड़कों पर पहली बार चली ये खास मशीन

हिमाचल प्रदेश ऊंचे इलाकों में बर्फबारी लगातार हो रही है। इस कारण रास्ते जाम हो गए हैं। इस हालात से निपटने के लिए पहली बार स्नो कटर का इस्तेमाल हो रहा है यहां के जलोड़ी दर्रा नेशनल हाईवे पर।

17 दिसंबर 2017