फिरकी वाली तू कल फिर आना पर धमाल

Kullu Updated Sun, 06 May 2012 12:00 PM IST
सैंज (कुल्लू)। जिला स्तरीय सैैंज मेले की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में फिल्मी और पहाड़ी गानों पर दर्शक जमकर झूमे। इंडियल आइडल के प्रतिभागी रह चुके विजय लामा और पहाड़ी गायक सोहन ने श्रोताओं को खूब मनोरंजन किया। विजय लामा ने पहले फिल्मी गीत रब्बा मैं तो मर गया गाकर श्रोताओं का दिल जीत लिया। जट यमला पगला, फिरकी वाली तू कल फिर आना की प्रस्तुति से उन्होंने तालियां बटोरी। लोक गायक सोहन लाल ने पहाड़ी और फिल्मी गीतों की झड़ी लगाकर खूब वाहवाही लूटी।
दूसरी संध्या में हिंदुस्तान कंस्ट्रक्शन कंपनी के प्रंबधक माकन सिंह तथा गैमन इंडिया के अधिकारी बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। मेला कमेटी के अध्यक्ष ओम प्रकाश ठाकुर ने कुल्लवी टोपी पहनाकर अतिथि का स्वागत किया। मेले की संध्या का आगाज कमला म्यूजिकल ग्रुप गोही के कलाकारों ने किया। औट के कलाकार देंवेंद्र का कार्यक्रम भी सराहनीय रहा। आशापुरी ग्रुप रैला, टीआर मस्ताना रैला, बालूनाग ग्रुप बंजार, जानकी डोगरा ग्रुप सैंज के कलाकारों ने भी समां बांधा। बंजार के राकेश शर्मा ने पहाड़ी नान स्टाप सुना कर धमाल मचाया। इसके पश्चात कुल्लू के हिना म्यूजिक ग्रुप के कलाकार इंद्रजीत ने पहाड़ी गीत गाए। कन्हैया म्यूजिकल ग्रुप के कलाकार लेसराम ने पहाड़ी गीत सुनाकर खूब वाहवाही लूटी। उझी रा खापरा पहाड़ी वीडियो फिल्म के कलाकार आईएस चांदनी ने तालियां बटोरी। सपना संगीत आरकेस्टा की मधुर धुन सुनकर लक्ष्मी नारायण कलाकेंद्र में बैठे श्रोता मंत्रमुग्ध हुए। इस अवसर पर मेला कमेटी के महासचिव ढाले राम ,देवेंद्र शर्मा, प्रीतम नेगी, पवन मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बर्फ से ढकी हिमाचल की सड़कों पर पहली बार चली ये खास मशीन

हिमाचल प्रदेश ऊंचे इलाकों में बर्फबारी लगातार हो रही है। इस कारण रास्ते जाम हो गए हैं। इस हालात से निपटने के लिए पहली बार स्नो कटर का इस्तेमाल हो रहा है यहां के जलोड़ी दर्रा नेशनल हाईवे पर।

17 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls