ेज रफ्तार स्कूटी ने कुचले पति-पत्नि

Shimla Bureau Updated Fri, 10 Nov 2017 11:26 PM IST
अमर उजाला ब्यूरो
शाहपुर (कांगड़ा)। एनएच-154 के पास गांव लदवाड़ा में शुक्रवार सुबह आठ बजे एक तेज रफ्तार स्कूटी चालक ने राहगीर दंपति को टक्कर मार दी। हादसे में मूल राज और उनकी पत्नी स्वर्णा देवी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।
जानकारी के अनुसार मूलराज अपनी पत्नी के साथ बनोई की ओर जा रहा था कि अचानक स्कूटी सवार सौरभ कुमार ने तेज रफ्तार में टक्कर मार दी। स्कूटी की टक्कर से दोनों सड़क पर गिर गए। बेहोशी की हालत में उन्हें टांडा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। यहां से मूलराज को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया, जबकि स्वर्णा देवी का टीएमसी में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि मूल राज निवासी लदवाडा मजदूरी करता था। सड़क के किनारे खड़े लोगों ने कहा कि स्कूटी चालक तेज रफ्तारी में था व उसके साथ अन्य सवार भी था जिसे मामूली चोटें आई हैं। उधर, थाना प्रभारी शाहपुर मुनीश शर्मा ने कहा कि पीड़ित के भाई हेम राज ने थाने में मामला दर्ज करवा दिया है। पुलिस ने आरोपी सौरभ की स्कूटी को कब्जे में लेकर उसके खिलाफ धारा-279, 337 के तहत मामला दर्ज किया है।

Spotlight

Most Read

Bareilly

साली से दुष्कर्म कर बना ली क्लिपिंग

पत्नी गर्भवती हुई तो ससुराल में ही आरोपी ने कर डाली वारदात

23 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: घर में कुल्हाड़ी लेकर घुसा हमलावर और फिर...

कांगड़ा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर कलेजा कांप उठेगा। यहां रतन चंद नाम का एक आदमी दीवान चंद नाम के व्यक्ति के घर जबरन घुस आया। उसके हाथ में कुल्हाड़ी थी। उसने कुल्हाड़ी से दीवान चंद पर वार कर दिया।

3 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen