एससीए के कार्यक्रम में मुख्यातिथि पर ठनी

Kangra Updated Tue, 28 Jan 2014 05:48 AM IST
धर्मशाला। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय धर्मशाला की एससीए और प्राचार्य में एक बार फिर से ठन गई है। एससीए अपने कार्यक्रम में भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को मुख्यातिथि बुलाना चाह रही है। वहीं प्राचार्य ने इस पर ऐतराज जताया है। इसी को लेकर दोनों पक्षों में ठनी है।
सोमवार को कॉलेज में बैठक के बाद एससीए पदाधिकारी कॉलेज प्राचार्य से मिले और माहौल तनावपूर्ण रहा। एससीए प्रधान आदित्य शर्मा का कहना है कि प्राचार्य ने अनुराग ठाकुर को मुख्यातिथि बुलाने की अनुमति न दी तो वह पहली फरवरी से संघर्ष शुरू कर देंगे। पहली फरवरी को एससीए पदाधिकारी कॉलेज प्राचार्य के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करेंगे और पुतला भी फूकेंगे। आदित्य का कहना है कि 17 व 18 फरवरी को होने वाले कार्यक्रम के पहले दिन अनुराग ठाकुर व दूसरे दिन कॉलेज में कार्यरत सबसे पुराने चतुर्थ श्रेणी कर्मी को मुख्यातिथि बुलाया जाएगा। इसकी प्राचार्य अनुमति नहीं दे रहे। साथ ही एससीए के बजट से कॉलेज के टॉपर छात्रों को 1500 रुपये छात्रवृत्ति दिए जाने की अनुमति दी जाए। यदि पहली फरवरी तक अनुमति न दी गई तो वह तीन फरवरी को भी पुतला दहन करेंगे व 24 घंटे के सांकेतिक भूख हड़ताल पर बैठेंगे। इस दौरान भी हामी न भरने की सूरत में चार फरवरी से आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे। मांगे न मानने तक वह भूख हड़ताल पर डटे रहेंगे। इस मौके पर एससीए उपाध्यक्ष मंदीप कौर, महासचिव अरुण कुमार व सह सचिव सौरभ शर्मा समेत अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।
वहीं, प्राचार्य प्रो. आरपी चोपड़ा का कहना है कि पहली फरवरी को स्टाफ के साथ बैठक करने के बाद निर्णय लिया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018