जनता की वोटिंग पर विशाल का भविष्य

Kangra Updated Wed, 05 Dec 2012 05:30 AM IST
पालमपुर (कांगड़ा)। बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर पहुंच चुके भवारना (पालमपुर) के विशाल करवल को अब प्रदेश वासियों के एसएमएस की जरूरत पड़ी है। प्रदेश वासी अपने इस चहेते कलाकार को बिग बॉस के घर में अपने वोट के जरिए बनाए रख सकते हैं।
कलर टीवी पर आने वाले बिग बॉस शो में करीब तीन हफ्ते पहले पालमपुर के विशाल करवल ने एंट्री की थी। पहले ही धुरंधरों से भरे पड़े बिग बॉस के घर में विशाल लगातार तीन हफ्तों से हैं। उन्होंने अपनी कला और हुनर के दम पर हर क्षेत्र में अपने जलवे बिखेरे हैं। इसी के चलते वह अब बिग बॉस के नए घर से पुराने घर आ गए हैं। लेकिन अब पुराने और नए घर के सभी कलाकार एक साथ इकट्ठे हो गए हैं। इनके भविष्य का दारोमदार अब पब्लिक वोट पर आ गया है। हालांकि अपने अभिनय के दम पर विशाल ने बिग बास के घर में टिकने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लेकिन फैसला जनता के हाथ होने से प्रदेश की जनता व अन्य लोगों का सहयोग जरूरी है। इसके लिए विशाल करवल को जरूरत है प्रदेश के लोगों के एसएमएस की। विशाल करवल के पिता अश्वनी करवल व भाई आदित्य करवल ने प्रदेश वासियों से अपील की है कि वह उनके बेटे और भाई को वीआईएस 56882 पर एसएमएस करें। बिग बॉस के घर पर जाने वाले विशाल करवल दिलीप सिंह उर्फ ग्रेट खली के बाद दूसरे हिमाचली हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls