समलोटी में पहाड़ी नाटी की धूम

Kangra Updated Sat, 01 Dec 2012 12:00 PM IST
नगरोटा बगवां (कांगड़ा)। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय समलोटी में सात दिन से जारी एनएसएस शिविर स्वयं सेवियों की रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ शुक्रवार को समाप्त हो गया। शिविर के दौरान विद्यालय प्रांगण, गांव मूमता में मछियाल व गुरु सिंह सभा गुरुद्वारा तथा सलोआ महादेव मंदिर समलोटी में सफाई अभियान चलाया गया।
इसके अलावा स्वयं सेवियों को पर्यावरण संरक्षण व वन संपदा की रक्षा, यातायात नियम, अनुशासन, कन्या भ्रूण हत्या, दहेज प्रथा इत्यादि विषयों पर भी जागरूक किया गया। शिविर के समापन मौके पर स्वयंसेवियों ने रंगांरग सांस्कृतिक प्रस्तुतियां पेश करके खूब रंग जमाया। दीक्षा, रितू, किरन, इंदु, राधा, शिवाली, रेलमा, प्रिया, आरती, बबिता व प्रियंका ने पहाड़ी नाटी प्रस्तुत कर खूब वाहवाही लूटी। जबकि पूजा, बीना व आरती ने पंजाबी गाने पर नृत्य करके खूब धमाल मचाई। अमन, मुनीष, अमित, गगन व विनीत ने हास्य नाटिका पेश करके सबको लोटपोट कर दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल प्रधानाचार्य सुमन सिंह कटवाल ने की। उन्होंने शिविर के सफलतापूर्वक समापन पर कार्यक्रम अधिकारी संसार चंद, रजनी भंडारी तथा स्वयं सेवियाें को बधाई दी।
इस अवसर पर पंचायत झिकली कोठी की प्रधान कुंता देवी भी उपस्थित रहीं। जबकि शिविर के दौरान अध्यापक वर्ग से दीपक मनु, संदेश कुमार, अजय कुमार, उदय भूषण, कुलदीप चंद, उत्तम चंद, शीला देवी, संगीता, शुभकामना, अनुराधा, रमेश चंद व चंदन इत्यादि ने भी विशेष सहयोग दिया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018