बैजनाथ भाजपा की बैठक में गुटबाजी

Kangra Updated Mon, 19 Nov 2012 12:00 PM IST
बैजनाथ (कांगड़ा)। विस चुनाव के बाद हुआ बैजनाथ भाजपा की बैठक में गुटबाजी उभरकर सामने आ गई है। चुनाव के उपरांत हुई बैजनाथ भाजपा की पहली बैठक में मंडल भाजपा के अध्यक्ष समेत अनेक पदाधिकारी बैठक से नदारद रहे।
बैठक में शांता गुट से जुड़े अधिकांश लोग शामिल हुए। जबकि धूमल गुट के लोग नहीं पहुंचे। बैठक में दो पार्टी पदाधिकारियों के मध्य हुई बहसबाजी और हाथापाई भी चर्चा में रही। सूत्रों की मानें तो इसकी शिकायत जिला भाजपा अध्यक्ष तक कर दी गई है। दूसरी तरफ पार्टी विरोधी कार्य करने के लिए पांच लोगों पर ही सहमति बन सकी। जबकि पूर्व में करीब आधा दर्जन लोगों के नाम पार्टी विरोधी कार्य करने वालों की सूची में शामिल किए गए थे। सूत्रों की मानें तो नामों की संख्या को लेकर ही पदाधिकारियों के मध्य हुई बहसबाजी भको कारण माना जा रहा है। पार्टी विरोधी कार्य करने वालों के नामों पर सोमवार को शिमला में होने वाली बैठक में भी चर्चा होने की संभावना है। मंडल अध्यक्ष चमन ग्रोवर का कहना है कि उन्हें बैठक की सूचना नहीं थी और अध्यक्ष के बिना बैठक का कोई औचित्य नहीं है। मंडल महामंत्री के अनुसार पांच लोगों के नाम पार्टी विरोधी कार्य करने के प्रस्ताव में शामिल हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018