पायलट तक नहीं पहुंच पाया बचाव दल

Kangra Updated Mon, 15 Oct 2012 12:00 PM IST
बैजनाथ (कांगड़ा)। कांगड़ा की बिलिंग घाटी से फ्री-फ्लायर पैराग्लाइडर के तौर पर उड़ान भरने वाले विदेशी पायलट रान व्हाइट के शव तक पहुंचने में दुर्गम रास्ते बाधा बन रहे हैं। बचाव दल रविवार देर शाम तक भी पायलट के शव तक नहीं पहुंच सका।
अमेरिका के 63 वर्षीय विदेशी पायलट ने गत शुक्रवार को बिलिंग से उड़ान भरी थी। शनिवार को एक अन्य विदेशी पायलट ने उसके शव को उतराला के ऊपर स्थित जालसू जोत के समीप देखा। शनिवार देर शाम को घटना की सूचना मिलने के बाद प्रशासन ने बचाव दल का गठन करके घटनास्थल के लिए रवाना होने के आदेश दिए थे। लेकिन शनिवार रात को पहाड़ी रास्ते पर सफर तय करना कठिन होने के कारण रविवार सुबह एक दर्जन लोगों का बचाव दल रवाना हो सका है। बचाव दल में बीड़ के ट्रैकर व पायलट उमेश, प्यार चंद, गांधी, हरदेव व धर्मशाला स्थित पर्वतारोहण संस्थान व पुलिस के आधा दर्जन जवान शामिल हैं। शव के सोमवार देर रात तक बैजनाथ पहुंचने की उम्मीद है। एसडीएम जीएस नेगी ने बताया कि बचाव दल को रवाना किया गया है। जल्द ही शव को बैजनाथ पहुंचाया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018