फिर होगी बाईपास पुल हादसे की जांच

Kangra Updated Wed, 08 Aug 2012 12:00 PM IST
पालमपुर (कांगड़ा)। पिछले साल दिसंबर माह में गिरे बाईपास पुल की न्यायिक जांच फिर होगी। इसकी जांच अब एसडीएम भूपेंद्र अत्री करेंगे। हादसे की रिपोर्ट पहले के एसडीएम आशीष सिंहमार की मौजूदगी में करीब-करीब पूरी हो गई है लेकिन इसे सरकार को सौंपने से पहले एसडीएम पालमपुर पुख्ता करना चाहते हैं।
हादसे की फाइल उनके पास पहुंच चुकी है। सूत्र बताते हैं कि पिछले साल 24 दिसंबर को गिरे बाईपास पुल हादसे की न्यायिक जांच रिपोर्ट सरकार को अभी तक नहीं सौंपी गई है। इसका कारण पूर्व में पालमपुर में रहे एसडीएम आशीष सिहंमार की एडीसी पद पर प्रमोशन हो जाना भी रहा है। उनके जाने के बाद अब इस रिपोर्ट को पूरी कर एसडीएम भूपेंद्र अत्री सरकार को सौंपेंगे। इसके चलते पुल हादसे की फाइल अब उनके पास पहुंच गई है।
मामले की वह नए सिरे से भी जांच कर सकते हैं। जबकि न्यायिक जांच में क्या सामने आता है इसका खुलासा सरकार को रिपोर्ट सौंपने के बाद ही चलेगा। दो बार गिर चुके इस पुल की अभी तक सामने आई रिपोर्टों में कुछ खास सामने नहीं आया है। पुल निर्माण में क्या खामियां रही हैं, इसके लिए न्यायिक जांच रिपोर्ट का सबको इंतजार है। निर्माणाधीन इस पुल के ध्वस्त होने से एक मजदूर की मौत भी हुई थी। उधर, एसडीएम भूपेंद्र अत्री ने कहा कि इस पुल हादसे की फाइल उनके पास पहुंच गई है। वह इस पूरे मामले की जांच करेंगे और जल्द ही रिपोर्ट सरकार को सौंप दी जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls