पत्नी को पीटने वाला पति का गिरफ्तार

Kangra Updated Wed, 11 Jul 2012 12:00 PM IST
लंबागांव (कांगड़ा)। इलाके के गांव कुटाहण में विवाहिता ने अपने पति व सास-सुसर पर मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार गांव कुटाहण की एक विवाहिता ने अपने पति कमल कुमार व सास-सुसर पर मारपीट का आरोप लगाया है।
पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि उसके साथ उसका पति व सास-सुसर आए दिन मारपीट करते रहते हैं और उसे कई बातों पर ताने मारते हैं। रोज रोज की प्रताड़ना से वह तंग हो चुकी हैं। पीड़िता ने कहा कि उत्पीड़न से तंग आकर उसे पुलिस में शिकायत दर्ज करवानी पड़ी है। सूत्रों के मुताबिक महिला की शादी 2007 में गांव कुटाहण निवासी कमल कुमार से हुई है। शादी के समय उसका पति निजी कंपनी में नौकरी करता था। लेकिन वह अब घर पर ही रहता है। उसकी शिकायत पर पुलिस ने पति कमल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके सास सुसर घर पर नहीं मिले हैं। उधर, थाना प्रभारी चमन भाटिया ने कहा कि पुलिस ने 498, 506 व 323 के तहत उसके पति कमल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls