पांच शराब ठेकेदारों के चालान

Kangra Updated Thu, 28 Jun 2012 12:00 PM IST
धर्मशाला। आबकारी एवं कराधान विभाग ने बोतल पर अंकित मूल्य से अधिक दाम वसूलने वाले शराब ठेकेदारों के खिलाफ शिकंजा कस दिया है। एक्साइज विभाग की विशेष टीम ने बुधवार को उपमंडल धर्मशाला के तहत विभिन्न जगहों पर एक दर्जन शराब ठेकों पर दबिश देकर आधा दर्जन शराब ठेकों पर रेट लिस्ट डिस्पले न होने पर चालान किए। आबकारी एवं कराधान विभाग के निरीक्षक राकेश कुमार और निर्देश कुमार की अगुवाई में गठित दल ने एक के बाद एक छापामारी करते हुए पांच शराब ठेकेदारों के चालान किए।
सूत्रों के मुताबिक कुछ उपभोक्ताओं ने एक्साइज विभाग को उपमंडल में मौजूद शराब ठेकों पर बोतल पर अंकित मूल्य से अधिक वसूली करने की शिकायत की थी। इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए विभाग ने चालान किए। एक्साइज निरीक्षक राकेश कुमार और निर्देश कुमार ने चालान काटने की पुष्टि की है। विभागीय टीम ने दाड़ी, शीला चौक, शीला, सकोह तथा सिविल लाइन धर्मशाला में मौजूद शराब ठेकों पर रेट लिस्ट चस्पां न करने पर चालान किए।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018