शराब पीकर मौके पर गया एएसआई धुना

Kangra Updated Mon, 18 Jun 2012 12:00 PM IST
फतेहपुर (कांगड़ा)। लगभग दो सप्ताह से गायब भाटी गांव के 15 वर्षीय रजत कुमार का शव शनिवार देर रात सिहाल पुल के पास पौंग झील में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव कंकाल में तब्दील हो चुका था, जिसे पहचान पाना मुश्किल था। लेकिन परिजनों ने कपड़ाें से शिनाख्त की। उधर, मामले की छानबीन में ढील बरतने और घटनास्थल पर शराब पीकर पहुुंचने पर गुस्साए लोगों ने चौकी प्रभारी एएसआई की धुनाई कर डाली। उधर, रजत की मौत पर गुस्साई जनता ने जसूर तलवाड़ा राज्य मार्ग के हाड़ा चौक पर 2 घंटे चक्का जाम किया। लोगों का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में सुस्त रवैया अपनाया।
बताया जा रहा है कि सबसे पहले पौंग झील के किनारे नर कंकाल पडे़ होने की खबर लगी, जिसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए टीएमसी भेज दिया। युवक 3 जून से जगनोली छिंज मेले से लापता हुआ था और 13 दिन बाद लापता युवक का शव पौंग झील से बरामद हुआ। डीएसपी जवाली संजय शर्मा ने कहा कि पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। शव इतना खराब हो चुका है कि उसे पहचान पाना मुश्किल है। कपड़ाें से परिजनों ने युवक की पहचान की है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम व डीएनए टेस्ट करवाएगी, ताकि सच्चाई सामने आ सके। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की दी है। वहीं लोगों द्वारा चक्का जाम करने के बाद डीएसपी जवाली संजय शर्मा खुद मौके पर पहुंचे। लोगों ने पुलिस से युवक की मौत के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है। लोगों का आरोप है कि पुलिस ने जो दो युवक शक के आधार पर हिरासत में लिए है, वही रजत के हत्यारे हैं।

चौकी प्रभारी सस्पेंड
रजत कुमार का शव पौंग झील के किनारे मिलने की सूचना पाकर फतेहपुर चौकी के प्रभारी चमन लाल को घटनास्थल पर शराब पीकर जाना महंगा पड़ गया। उन्हें लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। पहले भड़की जनता ने चौकी प्रभारी की धुनाई की तथा फिर मौके पर पहुंचे डीएसपी से शिकायत की। डीएसपी जवाली ने चौकी प्रभारी का मेडिकल करवाकर ड्यूटी पर शराब पीकर आने पर उन्हें सस्पेंड कर दिया है। डीएसपी जवाली संजय शर्मा ने इसकी पुष्टि की है।

5 सदस्यीय टीम बनाई
पुलिस ने इस मामले में 4 दिन पूर्व दो युवकों अश्वनी व रविन्द्र को गिरफ्तार किया है, जिन्हें कोर्ट ने 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। लेकिन पुलिस अभी तक दोनों से रजत की मौत के मामले में कोई सुराग नहीं ढूंढ पाई है। डीएसपी जवाली संजय शर्मा ने लोगों को आश्वासन दिया कि इस मामले को लेकर गंभीरता से छानबीन की जा रही है। जो भी आरोपी है उसे किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा। मामले की सच्चाई जानने के लिए उन्होंने पांच सदस्यीय जांच टीम का गठन किया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018