बसंत एसएएस संघ के प्रधान

Kangra Updated Tue, 12 Jun 2012 12:00 PM IST
धर्मशाला। एसएएस (एलएडी) अधिकारी संघ की बैठक अनिल दत्त शर्मा की अध्यक्षता में हुई। इसमें सर्वसम्मति से बसंत सिंह कंवर को इकाई का अध्यक्ष चुना गया। संघ के पूर्व सचिव देशराज चौहान ने कहा कि नवनिर्वाचित प्रधान बसंत सिंह को एक सप्ताह के अंदर नई कार्यकारिणी भी बनानी होगी।


छात्र को रौंदने पर चालक को एक साल कैद
धर्मशाला। सीजेएम अजय मेहता की अदालत ने गैर इरादतन हत्या के मामले में एक वाहन चालक को दोषी करार देते हुए एक साल कैद की सजा सुनाई है। साथ में एक हजार रुपए जुर्माना भी किया है। जुर्माना अदा न करने पर एक महीने की अतिरिक्त सजा काटनी होगी। साथ ही अदालत ने धारा 279 और 337 के तहत छह महीने की सजा और 500 रुपए जुर्माना किया। दोनों सजाएं साथ चलेंगी।
अतिरिक्त जिला न्यायवादी देवेंद्र चौधरी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि गोपालपुर निवासी चंद्रवीर ने 12 सितंबर 2005 को योल समीप छात्र रविंद्र सिंह को टक्कर मार दी थी। इस दुर्घटना में स्कूली छात्र गांव कमांद तहसील जयसिंहपुर निवासी रविंद्र सिंह की मौके पर ही मृत्यु हो गई। दुर्घटना के बाद वाहन चालक चंद्रवीर मौके से फरार हो गया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018