68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी हिलोपा : महेश्वर

Kangra Updated Mon, 28 May 2012 12:00 PM IST
घुमारवीं (बिलासपुर)। हिमाचल लोकहित पार्टी की ओर से घुमारवीं चुनाव क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का पहला सम्मेलन आयोजित किया गया। सम्मेलन में हिलोपा के नेताओं ने भ्रष्टाचार मुद्दे पर भाजपा सरकार पर जमकर प्रहार किया। घुमारवीं क्षेत्र के संतोषी माता मंदिर हारकुकार में आयोजित सम्मेलन में भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।
कार्यकर्ता सम्मेलन में संबोधित करते हुए हिलोपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद महेश्वर सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए हिलोपा का गठन किया गया। आने वाले विधानसभा चुनाव में हिलोपा 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और घुमारवीं से पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक कर्मदेव धर्माणी प्रत्याशी होंगे। महेश्वर सिंह ने कहा कि भाजपा पिता, पुत्र व रिश्तेदारों की पार्टी बन कर रह गई है। भाजपा केवल हमीरपुर संसदीय क्षेत्र तक सिमट कर रह गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा के जो नेता डैमेज कंट्रोल की बात कर रहे हैं, उन्हीं ने भाजपा को डैमेज किया है। उन्होंने कहा कि जल्द भाजपा के कई पुराने कार्यकर्ता हिलोपा में शामिल होंगे।
महेश्वर सिंह ने कहा कि भले ही शांता कुमार भीष्म पितामह की भूमिका में कौरवों के साथ हों। लेकिन पांडवों (हिलोपा) को उनका पूरा आशीर्वाद है। उन्होंने कहा कि मैच फिक्सिंग की तरह भाजपा व कांग्रेस प्रदेश की जनता को गुमराह कर रही है। उन्होंने साफ कहा कि भाजपा से अब समझौता करने का प्रश्न ही पैदा नहीं होता है। उन्होंने कहा कि जल्द हिलोपा को चुनाव चिन्ह भी मिलने वाला है। हिलोपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री महेंद्र सोफत ने कहा कि भाजपा जेपी की पार्टी बन गई है। उन्होंने कहा कि देश की जनता राष्ट्रीय दलों को पूरी तरह नकार चुकी है। अब प्रदेश में भी हिलोपा जीत हासिल करेगी। प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक कर्म देव धर्माणी ने कहा कि जिन लोगों के पास पहले साइकिल तक नहीं थी। आज उनके पास लाखों की बेनामी संपत्ति तथा गाड़ियां है। उन्होंने कहा कि घुमारवीं चुनाव क्षेत्र कमजोर नेतृत्व के कारण पिछड़ गया है। सम्मेलन में पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष लश्करी राम अपने समर्थकों के साथ हिलोपा में शामिल हुए। इस मौके पर हिलोपा जिला अध्यक्ष दौलत राम शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता केश पठानिया, प्रदेश महासचिव धर्म चंद गुलेरिया, जितेंद्र पाल, मोहम्मद अफजल, विवेक कुमार, मंडल अध्यक्ष उत्तम चंद शर्मा, मस्त राम, पृथ्वी सिंह, रंगील सिंह वर्मा, बृजलाल शर्मा, यशपाल शर्मा, राजेंद्र कुमार, परस राम, अमरनाथ शर्मा आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018