सरेआम छीनी बाइक

Kangra Updated Sat, 19 May 2012 12:00 PM IST
इंदौरा (कांगड़ा)। क्षेत्र के एक प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग कालेज के प्रशिक्षुओं ने बस अड्डे में एक युवक से बाइक छीन ली। इसके बाद बाइक को ले गए। तेज रफ्तार होने से बाइक तारा खड्ड पुल पर स्किड हो गई। इससे तीनों को चोटें आई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई अमल में लाते हुए तीनों को पकड़ लिया है। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
जानकारी के अनुसार इंदौरा बस अडडे के नजदीक स्थानीय निवासी रघुनंदन एटीएम से धनराशि निकालने के लिए बाइक पर गया हुआ था। इसी दौरान बाइक पर सवार तीन युवक वहां फिल्मी स्टाइल में आ धमके। तीनों बाइक को जबरन उससे छीनकर वहां से भाग खड़े हुए। कुछ ही दूरी पर तारा खड्ड पुल पर बाइक स्किड हो गई। बाइक स्किड होने पर उन्हें चोटें भी आईं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों युवकों को पकड़ लिया। शिनाख्त करने पर पता चला कि तीनों निकटवर्ती एक इंजीनियरिंग कालेज के प्रशिक्षु हैं। पुलिस ने तीनों का मेडिकल करवाकर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं इस संदर्भ में एसएचओ सरदार जोगिंदर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि उक्त तीनों युवकों की पहचान कर ली गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls