रक्कड़ में आग की भेंट चढ़ी दुकान

Kangra Updated Sun, 06 May 2012 12:00 PM IST
रक्कड़ (कांगड़ा)। स्थानीय बाजार में शुक्रवार रात को एक कन्फेक्शनरी की दुकान आगजनी की भेंट चढ़ गई। आगजनी से दुकान में रखा सारा सामान राख हो गया। कारणों का पता नहीं चल पाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार शुक्रवार रात करीब 11 बजे बाजार में स्थित विशाल कन्फेक्शनरी की दुकान में अचानक आग लग गई। पीड़ित दुकानदार विशाल ने बताया कि हर रोज की तरह वह दुकान बंद करके ऊपर की मंजिल में सोने चला गया। रात को पड़ोसियों ने दुकान से धमाके की आवाजें सुनीं तथा उसे आवाज लगाकर उठाया। दुकान का शटर खोलने पर देखा तो सारा सामान जलकर खाख हो चुका था। लोगों ने किसी तरह दुकान से बिजली का कनेक्शन काट दिया। क्योंकि इससे दूसरी दुकानों में भी आग लगने की संभावना थी। आगजनी से दुकान में रखा फ्रीज सहित कन्फेक्शनरी का सारा सामान जल गया। आगजनी से करीब 60-70 हजार का नुकसान होने की संभावना है। स्थानीय व्यापार मंडल के प्रधान प्रदीप ठाकुर, हेमराज शर्मा, रमेश शर्मा, अश्वनी शर्मा, समीर, सुधीर, अनुज और नरेश आदि ने प्रशासन से पीड़ित दुकानदार को आर्थिक सहायता देने की मांग की है। उधर, इस बारे में डीएसपी देहरा मनमोहन सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018