विधायक के समारोह में कांग्रेसियों का हंगामा

Kangra Updated Thu, 03 May 2012 12:00 PM IST
पंचरुखी (कांगड़ा)। विधानसभा क्षेत्र राजगीर के तहत ग्राम पंचायत कैलाशपुर में बुधवार को आयुर्वेदिक अस्पताल का उद्घाटन हंगामे की भेंट चढ़ गया। स्थानीय समस्याओं को लेकर गुस्साए 200 से अधिक ग्रामीण युवा कांग्रेस के बैनर तले काले झंडे और काले बिल्लों के साथ उद्घाटन समारोह में पहुंच गए। लोग क्षेत्र की अनदेखी पर ग्रामीण विधायक आत्मा राम के उद्घाटन समारोह के बहिष्कार पर अड़ गए। इस दौरान लोगों ने समारोह स्थल पर विधायक गो-बैक के नारे लगाकर विधायक के खिलाफ नारेबाजी की। ग्रामीणों ने विधायक को रोककर आयुर्वेदिक भवन के लिए जमीन दान करने वाले स्थानीय निवासी लेख चंद से ही रिबन कटवाकर अस्पताल का लोकार्पण करवा दिया। स्थिति तनावपूर्ण होने पर पुलिस को मौके पर बुलाया गया। पुलिस जवानों ने मौके पर पहुंचकर आंदोलनकारियों को शांत करवाया। हालांकि बाद में मौके पर मौजूद विभाग के अधिकारियों ने रिबन को टेप से जोड़कर विधायक से दोबारा अस्पताल का लोकार्पण करवाया। युवा कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष यादविंद्र गोमा समेत अन्य ग्रामीणों ने कहा कि गांव में सड़कों की हालत खस्ता हो चुकी है। वहीं पेयजल तथा गैस आपूर्ति के सुचारु न होने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने प्राथमिक स्कूल की हालत भी खस्ता होने का आरोप जड़ा। उधर, डीएसपी संजीव चौहान ने कहा कि पुलिस को इस संदर्भ में कोई शिकायत नहीं मिली। इस कारण मामला दर्ज नहीं हो पाया।

इनसेट-
कांग्रेेस का षड़यंत्र : आत्मा राम
विधायक कैप्टन आत्माराम ने लोगों के किए गए विरोध प्रदर्शन को अनैतिक करार दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेताओं ने बाहरी लोगों को इकट्ठा कर कार्यक्रम में हंगामा करवाया। विधायक ने कहा कि ग्रामीणों ने किसी भी समस्या को लेकर उनसे कोई बातचीत नहीं की।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018