कारपेंटर को बद्दी की कंपनी देगी रोजगार

Hamirpur Updated Sun, 16 Dec 2012 05:30 AM IST
नादौन (हमीरपुर)। कारपेंटर संकाय में आईटीआई से डिप्लोमा होल्डर रोजगार पाने के लिए तैयार हो जाएं। आईटीआई रैल में बद्दी की कंपनी चयन प्रक्रिया के लिए दस्तक देने वाली है। बद्दी स्थित कंपनी प्रबंधन 26 दिसंबर को रैल आईटीआई में चयन प्रक्रिया (साक्षात्कार) का आयोजन करेगी, जिसके माध्यम से प्रशिक्षित युवा रोजगार हासिल कर सकते हैं।
बद्दी स्थित जीएमटी टेक्निकल सोल्यूशन कंपनी योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जानी है। उम्मीदवार की आयु 18 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आईटीआई से कारपेंटर विंग में डिप्लोमा होल्डर तथा अंतिम वर्ष के प्रशिक्षु विद्यार्थी भाग ले सकते हैं। रैल संस्थान प्रबंधन ने बताया कि कारपेंटर ट्रेड के अलावा अन्य पदों के लिए जमा दो कक्षा उत्तीर्ण छात्र भी प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं।
कारपेंटर ट्रेड में प्रशिक्षित युवाओं के कंपनी में चयन पर 6000 हजार रुपए प्रतिमाह वेतन, तथा ट्रेनर पर चयनित युवाओं को 5400 रुपए प्रतिमाह वेतन मिलेगा। इसके साथ ही 540 रुपए प्रतिमाह पीएफ राशि में और प्रति वर्ष 8400 रुपए बोनस के रूप में दिया जाएगा। कंपनी चयनित युवाओं को वर्दी, जूते भी मुहैया करवाएगी। जबकि रहने खाने का सारा खर्च चयनित प्रत्याशी को स्वयं उठाना होगा। आईटीआई नादौन के प्रधानाचार्य गोवर्धन शर्मा, एसिस्टेंट ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट आफिसर नरेंद्र सोनी ने बताया कि 26 दिसंबर सुबह 10 बजे कंपनी के अधिकारी साक्षात्कार के लिए आईटीआई नादौन स्थित रैल में उपस्थित होंगे। सभी इच्छुक प्रशिक्षुओं को सूचित किया जाता है कि वह समय पर आकर रोजगार के अवसर का लाभ लें।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सिर्फ 3 मिनट में देखिए हमीरपुर जिले की सभी विधानसभा सीटों का इतिहास

अमर उजाला आपके लिए लाया है हिमाचल विधानसभा चुनावों की खास पेशकश। इस रिपोर्ट में देखिए हमीरपुर जिले की सभी विधानसभा सीटों का इतिहास।

3 नवंबर 2017