छत्रैल गांव में कौन फैला रहा दहशत

Hamirpur Updated Wed, 28 Nov 2012 12:00 PM IST
टौणी देवी (हमीरपुर)। पहले चोरी और अब हजारों रुपये के घास को अज्ञात लोगों ने छत्रैल गांव में आग के हवाले कर दिया। इससे ग्रामीण और दहशत में आ गए हैं। रात भर लोग आग बुझाने में जुटे रहे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कार्य तेज कर दिया है। छत्रैल गांव में बीते दिन तीन घरों से लाखों रुपये के गहने तथा नकदी चोरी हुए थे। माया देवी पत्नी रमेश चंद का घर भी इसमें शामिल था। रात को अज्ञात लोगों ने माया देवी की गौशाला में एकत्रित कर रखे सूखे घास को आग लगा दी। लगभग दस बजे माया देवी की गौशाला के लैंटर पर रखे सूखे घास के गोदाम (कुंदली) को किसी ने आग लगा दी। आग की लपटों को देखकर ग्रामीणों ने शोर मचाया और देखते ही देखते गांव के काफी लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। आग पर नियंत्रण पाने का पूरा प्रयास किया लेकिन घास की लगभग चालीस गड्डियां जलकर राख हो गई। जिस घर में घटना वहां घटी महिला अकेली रहती है। ग्रामीण घटना के बाद अब और भयभीत हो गए हैं। पुुलिस कार्रवाई को लेकर भी रोष है।
पंचायत प्रधान देश राज चौहान, पूर्व प्रधान सरवण कुमार, जगदीश चौहान, मस्त राम, प्रेम प्रकाश, प्रकाश चौहान, अमरनाथ, रमेश चंद, संतोष खन्ना, प्रेम सिंह, अशोक कुमार, राजेश कुमार, मिलाप चंद, रावण राम, हेम राज, बली राम तथा रणजीत सिंह पुलिस से जल्द मामले की गहनता से जांच कर आरोपियों को पकड़ने की मांग की है। पुलिस अधीक्षक मधुसूदन शर्मा का कहना है कि आगजनी की घटना की भी जांच की जा रही है तथा चोरों को ट्रेस करने के लिए फोन काल डिटेल खंगाली जा रही है। आरोपियों को दबोच लिया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Kanpur

एक्सप्रेस-वे का काम अधूरा, टोल टैक्स देना पड़ेगा पूरा 

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर 19 जनवरी की मध्य रात्रि से टोल टैक्स तो शुरू हो जाएगा लेकिन एक्सप्रेस-वे पर तैयारियां आधी-अधूरी हैं। एक्सप्रेस-वे के किनारे न रेस्टोरेंट बने और न होटल। कई जगह पर बैरीकेडिंग टूटने से जानवर भी सड़क  पर आ जाते हैं।

18 जनवरी 2018

Related Videos

सिर्फ 3 मिनट में देखिए हमीरपुर जिले की सभी विधानसभा सीटों का इतिहास

अमर उजाला आपके लिए लाया है हिमाचल विधानसभा चुनावों की खास पेशकश। इस रिपोर्ट में देखिए हमीरपुर जिले की सभी विधानसभा सीटों का इतिहास।

3 नवंबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper