स्वच्छ छवि वाले नेता को मतदान करें पूर्व सैनिक

Hamirpur Updated Tue, 23 Oct 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। पूर्व सैनिक कल्याण संघर्ष समिति हमीरपुर की बैठक स्क्वाड्रन लीडर वृज लाल धीमान की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सुजानपुर, सरकाघाट, बड़सर, हमीरपुर से करीब 80 पूर्व सैनिकों ने भाग लिया। बैठक में सैनिकों की लंबे समय से चली आ रही मांगों पर चर्चा की गई। बैठक में विधानसभा चुनावों को लेकर भी चर्चा की गई। वृज लाल धीमान ने कहा कि पूर्व सैनिक परिवार अच्छी छवि वाले नेता को ही मतदान करें। उन्होेंने कहा कि मेजर मनकोटिया ने कई दल बदलकर अपनी छवि स्वयं ही खराब की है। ऐसे में धोखा देने वाले प्रत्याशियोें को मतदान करने से बचें। उन्होंने कहा कि दोनों दलों के प्रत्याशी पूर्व सैनिकों को धोखा ही देते रहे हैं। ऐसे में पूर्व सैनिकों का कर्तव्य बनाता है कि किसी अच्छी छवि वाले नेता के पक्ष में मतदान किया जाए। उन्होंने बताया कि सैनिक संस्था के अध्यक्ष कर्नल तेजिंद्र पाल त्यागी 29 अक्तूबर को नगरोटा बंगवां और सुजानपुर में राजेंद्र राणा के पक्ष में मतदान करने का अनुरोध करेंगे। पूर्व सैंनिकों के हितों के लिए एक डेलीगेशन 25 फरवरी 2010 को राज्य रक्षा मंत्री एमएम पालम राजू से मिला था। इसके परिणाम स्वरूप ही पूर्व सैनिकों को वन रैंक वन पेंशन मिल पाई है। हिमालयन जागृति मंच के अध्यक्ष एसएस चौहान, सूबेदार रोशन लाल, सूबेदार बेली राम, गुलदेव सिंह, धनी राम, अमर नाथ, बलदेव सिंह, सूबेदार प्रताप सिंह, होशियार सिंह, अशोक कुमार, राजेंद्र सिंह, रणवीर सिंह, प्रशोतम चंद, विधि चंद, कर्म चंद, रेश चंद, रोशन लाल भी मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सिर्फ 3 मिनट में देखिए हमीरपुर जिले की सभी विधानसभा सीटों का इतिहास

अमर उजाला आपके लिए लाया है हिमाचल विधानसभा चुनावों की खास पेशकश। इस रिपोर्ट में देखिए हमीरपुर जिले की सभी विधानसभा सीटों का इतिहास।

3 नवंबर 2017