सिक्सर मारेंगे धीमान या डोगरा खोलेंगे खाता

Hamirpur Updated Mon, 15 Oct 2012 12:00 PM IST
भोरंज (हमीरपुर)। भोरंज विधानसभा क्षेत्र की एक ही पंचायत से संबंध रखने वाले दो प्रत्याशियों के बीच मुख्य मुकाबला है। भाजपा के आईडी धीमान और कांग्रेस के डा. रमेश डोगरा सधरियाण पंचायत से संबंध रखते हैं। विस चुनावों में देखना रोचक होगा कि पंचायत वासी किस प्रत्याशी को अधिक तवज्जो देते हैं और किसे पंचायत से अधिक मत पड़ते हैं।
निवर्तमान शिक्षा मंत्री आईडी धीमान सधरियाण पंचायत के गांव दयालड़ी से संबंध रखते हैं। कांग्रेस प्रत्याशी रमेश डोगरा तरक्कवाड़ी से संबंधित हैं। आईडी धीमान भोरंज विस क्षेत्र से 5 बार विधानसभा चुनाव जीत चुके है और इस बार छक्का लगाने की तैयारी में हैं। कांग्रेस के रमेश डोगरा पहली बार चुनावी रण में भाग्य आजमा रहे हैं। दोनों प्रत्याशी दल बल के साथ चुनाव प्रचार में डटे हुए हैं। धीमान क्षेत्र में प्रदेश सरकार के करवाए गए विकास कार्यों को उजागर कर रहे है तथा जनता को रिझाकर अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं। दूसरी ओर रमेश डोगरा भी केंद्र सरकार की नीतियों के साथ लोगों के बीच जा रहे हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सिर्फ 3 मिनट में देखिए हमीरपुर जिले की सभी विधानसभा सीटों का इतिहास

अमर उजाला आपके लिए लाया है हिमाचल विधानसभा चुनावों की खास पेशकश। इस रिपोर्ट में देखिए हमीरपुर जिले की सभी विधानसभा सीटों का इतिहास।

3 नवंबर 2017